Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

हॉलीवुड एक्टर Tom Cruise हुए बॉडी शेमिंग का शिकार, लेटेस्ट तस्वीरें देख लोगो ने उड़ाया मज़ाक

- Advertisement -

रिषभ पांडे-मुंबई।बॉडी शेमिंग से आज कल कोई भी स्टार अछूता नहीं रहा है। फिर चाहे वो बॉलीवुड का हो या फिर हॉलीवुड का। हर जगह बॉडी शेमिंग के कई मामले सामने आते है। कई बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार्स ऐसे हैं जिनके लुक्स को लेकर लोग उन्हें ट्रोल करते  दिखाई देते हैं। इसी लिस्ट में एक नाम शुमार हो चूका है हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज (Tom Cruise) का। टॉम आमतौर पर बॉडी शेमिंग का शिकार होते दिखाई नहीं देते हैं। लेकिन हाल ही में वे अपने बेटे के साथ एक इवेंट में नजर आए और इसी इवेंट से टॉम की लेटेस्ट तस्वीर वायरल हुई। जिसे देख कर लोग उन्हें ट्रोल करते नज़र आए। 

 मिशन इम्पॉसिबल (Mission Impossible 7) एक्टर टॉम की लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया है। दरअसल वायरल हुई तस्वीर में उनका चेहरा काफी मोटा नजर आ रहा है। आमतौर पर एकदम फिट और परफेक्ट शेप में दिखने वाले एक्टर इन तस्वीरों में काफी अजीब दिखाई दे रहे हैं। इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने टॉम को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

लोगो का कहना हैं कि आखिर टॉम ने इतना वेट क्यों बढ़ा लिया? कुछ लोगों ने कहा कि टॉम ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। आमतौर पर फिल्मों में सुंदर दिखने एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि उनके साथ-साथ एक्टर्स भी प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेते हैं। लोगों का कहना है कि टॉम ने भी खुद को सुन्दर दिखाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई है।

जहां कई लोगों उन्हें ट्रोल करते दिखाई दिए तो वही टॉम के फैंस उनका बचाव करते नज़र आए। अगर बात करे टॉम के वर्कफ्रंट की तो टॉम की अगली फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7 को लेकर दर्शकों में एक्साइटमेंट लेवल काफी हाई है। इसके अलावा टॉम टॉप गन: मैवरिक एंड मिशन में भी नजर आने वाले हैं। टॉप गन फिल्म 27 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी तो वहीं मिशन इम्पॉसिबल 30 सितंबर 2022 को रिलीज होगी।

- Advertisement -

Latest Posts