Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Black Panther के तौर पर मशहूर ‘चैडविक बोसमैन’ का कोलोन कैंसर से निधन, दुनिया भर के फैन्स दुखी

- Advertisement -

पूजा राजपूत-हॉलीवुड से बेहद दुखद खबर आई है। ‘ब्लैक पैंथर’ स्टार चैडविक बोसमन(Chadwick Boseman) का शुक्रवार को निधन हो गया। वह पिछले चार साल से कोलोन कैंसर(आंत के कैंसर) से जंग लड़ रहे थे। 43 वर्ष की उम्र में चैडविक ने आखिरी सांस ली। चैडविक के निधन की खबर से पूरी हॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। दुनियाभर में फैले अभिनेता के करोड़ो फैंस और इंडस्ट्री सितारे चैडविक को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

चैडविक के निधन पर उनके परिवार ने भी एक स्टेटमेंट रिलीज़ की है, जिसमें चैडमिन बोसमैन को उन्होने ‘सच्चा योद्धा’ बताया है। स्टेटमेंट में लिखा है “एक सच्चे योद्धा, चैडविक ने अपने संघर्ष के जरिए आप तक वो सारी फिल्में पहुंचाई, जिन्हें आपने बेहद प्यार दिया। फिल्म मार्शल से लेकर Da 5 Bloods, बैल्क बॉट्म और बाकि फिल्मों तक उन्होने ये सभी फिल्में काउंटलेस सर्जरीज़ और कीमोथेरेपी के बीच फिल्माई। ब्लैक पैंथर फिल्म में सम्राट टि-चाला का किरदार निभाना उनके लिए सम्मान की बात थी।”

परिवार ने अपने स्टेटमेंट में बताया है कि 2016 में चैडविक को स्टेज 3 का कोलोन कैंसर डायग्नोज़ हुआ था। जिसके बाद से ही चैडविक कैंसर से जंग लड़ रहे थे, क्योंकि उनका कैंसर स्टेज 4 की तरफ अग्रसर हो रहा था।

आपको बता दें, कि चैडविक ने लॉस एंजेल्स स्थित अपने घर में आखिरी सांस ली। उस वक्त उनके साथ उनकी पत्नी और परिवार मौजूद था।

चैडविक बोसमन के निधन पर हॉलीवुड अभिनेता क्रिस इवांस(Chris Evans) ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी। चैडविक के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर क्रिस ने अपना दुख ज़ाहिर किया है। 

चैडविक पॉपुलर अभिनेता रहे हैं। उन्होने अपने फिल्मी करियर में ‘42’ और ‘Get on Up’ जैसी हिट फिल्में दी। लेकिन 2018 में आई मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्म ‘Black Panther’ में सम्राट टि-चाला का रोल निभाकर वह बेहद पॉपुलर हो गए थे। एवेंजर्स सीरीज की सभी फिल्मों में वो सुपर हीरो ब्लैक पैंथर के तौर पर खूब पसंद किए गए।

- Advertisement -

Latest Posts