Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

F.R.I.E.N.D.S. फेम एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन के पिता का निधन, इमोशनल पोस्ट लिख दी जानकारी

हॉलीवुड सीरियल 'फ्रेंड्स' की रेचल ग्रीन यानी एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन के पिता का निधन हो गया है। एक्ट्रेस ने इमोशनल पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है।

- Advertisement -

RIP John Anthony Aniston: हॉलीवुड सीरियल ‘फ्रेंड्स’ की रेचल ग्रीन यानी एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन (Jennifer Aniston) इस समय गहरे सदमे में हैं। एक्ट्रेस के पिता और एक्टर जॉन एंथनी एनिस्टन (John Anthony Aniston) ने 89 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। इस बात की जानकारी खुद जेनिफर एनिस्टन ने इमोशनल पोस्ट कर दी है। जेनिफर के पोस्ट से साफ हो रहा है कि 11 नवंबर को उनके पिता जॉन एंथनी का देहांत हो गया।

Jennifer Aniston का इमोशनल पोस्ट 

जेनिफर एनिस्टन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिवंगत पिता जॉन एंथनी संग कई तस्वीरें साझा की हैं। साथ ही इस पोस्ट को कैप्शन दिया है,’मेरे प्‍यारे पापा… जॉन एंथोनी एनिस्टन। आप दुनिया के उन सबसे खूबसूरत इंसान में से एक थे, जिन्हें मैंने कभी जाना है। मैं बहुत आभारी हूं कि आप इस दुनिया से बड़ी शांति से और बिना किसी दर्द के स्वर्ग में चले गए। 11/11 यह नंबर हमेशा मेरे लिए अब अधिक मायने रखेगा। मैं अपने आखिरी वक्‍त तक आपसे प्यार करती रहूंगी।’ इसके साथ ही उन्होंने दिल टूटने वाला इमोजी भी बनाया है।

गैल गैडोट ने बढ़ाई हिम्मत

जेनिफर एनिस्टन के इमोशनल पोस्ट पर फैंस और सितारे भी रिएक्ट करते नजर आ रहे हैं। फैंस को जॉन एंथनी की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए जेनिफर को हिम्मत देते देखा जा रहा है। एक्टर रोव लॉवे ने जेनिफर एनिस्टन के पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा है कि वो इस दुख की घड़ी में जेनिफर के साथ हैं। साथ ही ‘वंडर वुमन’ फेम गैल गैडोट को भी पोस्ट पर रिएक्ट करते देखा गया है।

कौन थे John Anthony Aniston

बता दें कि जेनिफर एनिस्टन के पिता जॉन एंथनी एनिस्टन भी एक फेमस एक्टर थे। उन्हें आज भी एनबीसी के ‘डेज ऑफ आवर लाइव्स’ में विक्टर किरियाकिस के किरदार के लिए पहचाना जाता है। जेनिफर जब महज 10 साल की थीं तभी उनकी मां नैन्सी डॉव और पिता एनिस्टन का अलगाव हो गया था। जॉन ने इसके बाद दूसरी शादी शेरी रूनी से की, जिससे उनका एक बेटा अलेक्‍जेंडर है। जेनिफर एनिस्टन की मां नैन्सी का निधन साल 2016 में हो गया था।

- Advertisement -

Latest Posts