---विज्ञापन---

एक्स-गर्लफ्रेंड Amber Heard के साथ अपने रिश्ते पर Elon Musk ने किया शॉकिंग खुलासा, कहा- ‘प्यार में लोग मुझे बेवकूफ…’

Alon Musk On Relationship with Amber Heard: हॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस एम्बर हर्ड (Amber Heard) का विवादों से गहरा नाता है। कुछ समय पहले वो अपने एक्स हसबैंड और हॉलीवुड सुपरस्टार जॉनी डेप (johnny depp) पर किये मानहानि केस को लेकर चर्चा में आईं थीं। 2 महीने लंबे चले इस ट्रायल में जॉनी ने एम्बर […]

Alon Musk
pic credit: Google

Alon Musk On Relationship with Amber Heard: हॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस एम्बर हर्ड (Amber Heard) का विवादों से गहरा नाता है। कुछ समय पहले वो अपने एक्स हसबैंड और हॉलीवुड सुपरस्टार जॉनी डेप (johnny depp) पर किये मानहानि केस को लेकर चर्चा में आईं थीं। 2 महीने लंबे चले इस ट्रायल में जॉनी ने एम्बर के खिलाफ केस जीत लिया था। इसके बाद से एम्बर लाइमलाइट से दूर चली गई थीं। वहीं अब एक बार फिर एम्बर अपनी लव लाइफ़ को लेकर सुर्ख़ियों में है।

यह भी पढ़ें: Govinda की बढ़ी मुश्किलें: 1000 करोड़ के स्कैम में ऐसे जुड़ रहा ‘राजा बाबू’ का नाम, जानें क्या मामला?

एम्बर हर्ड के एक्स बॉयफ्रेंड (Amber Heard)

हॉलीवुड एक्ट्रेस एम्बर हर्ड (Amber Heard) भले ही एक बार फिर अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है लेकिन इस बार वो जॉनी डेप की वजह से नहीं बल्कि अपने एक्स बॉयफ्रेंड और टेस्ला के सीइओ एलन मस्क(Alon Musk) को लेकर चर्चा में आई हैं। दुनिया के सबसे अमीर आदमी एलन मस्क (Alon Musk) आए दिन किसी ना किसी वजह से खबरों में बने रहते हैं और अब वो एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में आ गए हैं।

एलन मस्क की बॉयोग्राफी (Elon Musk New Biography)

दरअसल, हाल ही में एलन मस्क(Alon Musk) की नई बॉयोग्राफी लॉन्च हुई है जिसे राइटर और जर्नलिस्ट वाल्टर इसाकसन ने लिखा है। एलन मस्क ने अपनी इस बायोग्राफी में कई चौंका देने वाले खुलासे किए हैं। खासतौर पर इस बॉयोग्राफी में एलन मस्क (Alon Musk)और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड एम्बर हर्ड के रिलेशनशिप को लेकर एक से बढ़कर एक शॉकिंग खुलासे हुए हैं। एम्बर हर्ड (Amber Heard) और एलन मस्क(Alon Musk) ने अपने रिलेशनशिप को लेकर पहले भी खूब सुर्खियां बटोरी थी।

एंबर हर्ड संग रिलेशनशिप पर खुलासे

इस बुक में एलन मस्क (Alon Musk)ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस एम्बर हर्ड के साथ अपने रिश्ते का भी जिक्र किया है। मस्क कहते हैं कि ‘मैं एम्बर हर्ड को साल 2013 में मिला था। मगर साल 2017 में जॉनी डेप के साथ उनके तलाक के बाद ही हमने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। किताब में ये भी लिखा हुआ है कि दोनों ज्यादातर काम के सिलसिले में एक-दूसरे से मिलते थे।

एंबर हर्ड तो बताया टॉक्सिक(Elon Musk New Biography)

एंबर के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताते हुए एलन ने कहा कि उनका और एम्बर का रिश्ता बुरा था। उस समय उन दोनों के बुरी तरह से झगड़े होते थे। किताब में लिखी एक लाइन के मुताबिक एलन (Alon Musk)ने कहा कि “मैं प्यार के मामले में पागल हूं। मैं वैसे भी पागल ही हूं, मगर खासतौर से प्यार के मामले में।प्यार में लोग मुझे अक्सर बेवकूफ बना देते हैं।”

भाई को पसंद नहीं था रिश्ता(Elon Musk New Biography)

एम्बर हर्ड के साथ एलन(Alon Musk) का रिश्ता उनके करीबियों को कुछ खास पसंद नहीं था। बुक में एम्बर को एलन मस्क के छोटे भाई किम्बल मस्क ने भी टॉक्सिक बताया है। किंबल मस्क कहते हैं कि एलन अक्सर लोगों की खूबसूरती पर फिदा हो जाता है, लेकिन उसे ये नहीं पता होता कि उस खूबसूरत चेहरे के पीछे उस शख्स का एक डार्क साइड भी होता है। इतना ही नहीं उन्होंने तो बुक में अदाकारा को एक डरावने सपने जैसा भी कहा है।

First published on: Sep 14, 2023 07:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.