Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

BTS Record: बीटीएस ने रचा इतिहास, इंग्लिश ट्रैक ‘डायनामाइट’ बिलबोर्ड जापान में शुमार

- Advertisement -

मुंबई। कोरिया बैंड बीटीएस (BTS) का हर कोई दीवाना है और ये बैंड पूरे विश्व में मशहूर है। इसके गाने इतने जबरदस्त होते है कि हर कोई इसको सुनना पसंद करता हैं। इतना ही नहीं, बीटीएस बैंड हिट हो गया और फिर बीटीएस बैंड ने एक नया मुकाम हासिल किया है।  बीटीएस ने अपने गानों से एक इतिहास लिखा है और आज के समय में इसकी दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही हैं। 

आपको बता दें, बीटीएस बैंड की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है जिसके लिए बीटीएस ने ये इतिहास 'जापान बिलबोर्ड' (Japan Billboard) में रचा है और ऐसा करने वाले ये बैंड अकेला गुप्र बना है। रिपोर्ट के मुताबिक, बीटीएस के पहले इंग्लिश ट्रैक 'डायनामाइट' (Dynamite) ने जापान के बिलबोर्ड एक मुकाम हासिल किया था और अब लिस्ट में बीटीएस बैंड शामिल हो गया हैं। बता दें, बीटीएस का पहला इंग्लिश ट्रैक 2020 में रिलीज हुआ था जिसके बाद इस गाने को फैंस ने जमकर प्यार दिया था और फिर ये गाना दुनिया में पॉपुलर हो गया। वहीं अब  'डायनामाइट' इंग्लिश ट्रैक  'जापान बिलबोर्ड'  में 600 मिलियन स्ट्रीमिंग के आंकड़े को पार कर चुका हैं। 

इस गाने के रिलीज के बाद इसे म्यूजिक क्रिटिक्स से बहुत तारीफ मिली थी और ये गाना पहला 63वें ग्रैमी अवॉर्ड (Grammy Awards) में नॉमिनेट हुआ था और फिर इस गाने की लोकप्रियता बढ़ता चली गई जिसके साथ-साथ बीटीएस बैंड हिट हो गया और फिर बीटीएस बैंड ने एक नया मुकाम हासिल की।

हालहीं में खबर आई थी कि, इस बैंड के कुछ मेंमर कोरोना पॉजिटिव हो गए है जिसके बाद सिंगर 'सुगा' (Suga) ने अपना हेल्थ अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसी के न्यू एयर फर बीटीएस ने एक स्टेटमेंट जारी किया था जिसमें बताया था कि, वो जल्द वापसी करेंगे, जिसके बाद से बीटीएस बैंड के नए गाने का फैंस को इंतजार हैं। 

- Advertisement -

Latest Posts