---विज्ञापन---

Barbie BO Collection Day 4: रिलीज के चौथे दिन ‘बार्बी’ की कमाई में आई गिरावट, जानें कुल कलेक्शन

Barbie BO Collection Day 4: हॉलीवुड फिल्म ‘बार्बी’ रिलीज के बाद से ही जबरदस्त कमाई कर रही थी। लेकिन चौथे दिन इसके कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज के चौथे दिन महज 2.5 करोड़ रुपये की कमाई की। आइये इसके अब तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर एक […]

Barbie BO Collection Day 4

Barbie BO Collection Day 4: हॉलीवुड फिल्म ‘बार्बी’ रिलीज के बाद से ही जबरदस्त कमाई कर रही थी। लेकिन चौथे दिन इसके कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज के चौथे दिन महज 2.5 करोड़ रुपये की कमाई की। आइये इसके अब तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर एक नजर डालते हैं…

Barbie BO Collection Day 4

Sacnilk.com के अनुसार, बार्बी ने पहले दिन 5 करोड़ रुपये की कमाई थी और शनिवार को 6.5 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ लगभग 30 प्रतिशत की वृद्धि देखी। रविवार को यह बढ़कर 7.15 करोड़ रुपये हो गया। लेकिन सोमवार, 24 जुलाई को इसकी कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली। चौथे दिन इसने महज 2.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इस तरह फिल्म की अब तक की कुल कमाई 21.15 करोड़ रुपये है।

बता दें कि, ‘बार्बी’ और ‘ओपेनहाइमर’ (Oppenheimer) एक ही दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और दोनों फिल्मों को भारतीय दर्शकों से प्यार मिल रहा है। हालांकि, ‘बार्बी’ के मुकाबले ‘ओपेनहाइमर’ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर बेहतर प्रदर्शन कर रहा है।

वहीं, ‘बार्बी’ ने अपने पहले वीकेंड में वर्ल्‍डवाइड 2760 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन किया है। जबकि ‘ओपेनहाइमर’ ने 1430 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन किया है।

Barbie स्टार कास्ट

बार्बी में मार्गोट रॉबी मुख्य भूमिका में है। इनके अलावा फिल्म में Ryan Gosling, Issa Rae, Kate McKinnon, America Ferrera, Michael Cera, Alexandra Shipp, Simu Liu, Dua Lipa, Scott Evans और Will Ferrell भी अहम रोल में हैं।

अभी पढ़ेंहॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Jul 25, 2023 08:37 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.