Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

वंडर वूमन फेम Gal Gadot इजरायल की आर्मी में कर चुकीं हैं काम

- Advertisement -

पिछले कुछ दिनों से इजरायल और फिलीस्तीन के बीच जंग छिड़ी हुई है। इस जंग में अब तक कई लोगों की जानें भी जा चुकी हैं। करीब 10 दिनों से इजरायल और फिलिस्तीन के बीच जारी जंग के बीच आम लोगों की जिंदगी बदहाल हो गई है। ऐसे में अब कई स्टार्स इसमे अपनी-अपनी राय रख रहे हैं। 

कोई इजरायल के साथ है तो कोई फिलीस्तीन के लिए दुआ कर रहा है। ऐसे में 18 साल की उम्र में मिस इजरायल (Miss Israel) का खिताब जीतने वाली एक्ट्रेस गैल गैडोट (Gal Gadot) ने भी अपना पक्ष रखा है। जो पेशे से एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मॉडल और प्रोड्यूसर भी हैं। इतना ही नहीं फेमस एक्ट्रेस गैल गैडोट दो साल तक इजरायली आर्मी में अपनी सेवाएं दी हैं।

बीते दिनों गैल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमे उन्होंने लिखा- ' मेरा दिल टूट गया है। मेरा देश जंग के मुहाने पर खड़ा है। मैं अपनी फैमिली, अपने दोस्तों की सलामती के लिए चिंतित हूं। ये लंबे समय तक चलने वाला संघर्ष है। इजरायल फ्री और सेफ नेशन का हकदार है। हमारे पड़ोसी भी इसी के हकदार हैं। 

मैं पीड़ित और उनकी फैमिली के लिए प्रार्थना करती हूं कि ये सब जल्द बंद हो जाए। मैं अपने नेताओं के लिए भी प्रार्थना करती हूं कि जल्द से जल्द उन्हें इस समस्या का समाधान मिल जाए ताकि हम सब शांति से रह सकें। मैं अच्छे दिनों की कामना करती हूं। 

जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुई। गैल के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें इजराइल का सपोर्ट करने पर जमकर ट्रोल किया। कुछ ने तो गैडोट और उनकी फिल्मों का बॉयकॉट करने की भी मांग की। साथ ही कुछ यूजर्स ने तो उन्हें कातिल भी करार दे दिया।

 इसके बाद एक्ट्रेस ने इंस्टा और ट्विटर पर कमेंट सेक्शन डिसेब्लड कर दिया था। कहा जा रहा है कि गैल फिलीस्तीन और इजरायल के बीच चल रही वॉर पर गैल चुप्पी साधे हुए हैं। क्योंकि गैल कई बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं इसलिए उनके इस ट्वीट और ट्रोलिंग का असर सीधे तौर पर उनके करियर पर भी पड़ सकता है। 

आपको बता दें गैल गडोट ने 2004 में मिस इजरायल ब्यूटी पीजेंट जीता था। इसके बाद उन्होंने दो साल तक इजरायली आर्मी में काम किया था। इतना ही नहीं गैल ने वंडर वुमन, फास्ट एंड फ्यूरियस, डेट नाइट, जस्टिस लीग जैसी फिल्मों में भी काम किया है। बता दें गैडोट जल्द ही तीसरी बार मां बनने वाली हैं। 

गैल पहले से दो बच्चों की मां हैं। उनकी दो बेटियां हैं माया और एलमा। बीते दिनों ही उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये खुलासा किया था कि वह अपने तीसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो गैल गैडोट जल्द ही क्लियोपैट्रा की बायोपिक में नजर आएंगी।

- Advertisement -

Latest Posts