---विज्ञापन---

सपना चौधरी ने सलवार सूट में खूब लगाए ठुमके, धमाकेदार डांस देख थम गई लोगों की सांसे

Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उनका डांस देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ जाती हैं। सपना चौधरी हरियाणा की मशूहर डांसर हैं। सपना की फैन फॉलोइंग सिर्फ हरियाणा में ही नहीं है बल्कि पूरे देश हैं। उनके गाने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देते […]

Sapna Choudhary Dance
Image Credit : Youtube

Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उनका डांस देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ जाती हैं। सपना चौधरी हरियाणा की मशूहर डांसर हैं। सपना की फैन फॉलोइंग सिर्फ हरियाणा में ही नहीं है बल्कि पूरे देश हैं। उनके गाने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देते हैं। वहीं अब उनका एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस डांस में वो अपने लटको-झटको से लोगों का दिल धड़का रही हैं।

यह भी पढ़ें : ‘सालार’ से विराट कोहली का है स्पेशल कनेक्शन? टीम ने ट्रेलर रिलीज काउंटडाउन शुरू कर बढ़ाई एक्साइटमेंट

लोगों ने बजाई सीटियां (Sapna Choudhary Dance)

दरअसल, सपना चौधरी का गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस गाने में सपना सलवार सूट में स्टेजतोड़ डांस कर रही हैं और उनके डांस को देखने के लिए लोगों की भीड़ देखने के लिए उमड़ रही है। सपना के इस वीडियो को (Sonotek Ragni) ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है जिसमें वो रेड सूट पहनकर हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। सपना जिस गाने पर कमर मटका रही है उसका टाइटल ‘मैं धरमेन्दर रे गोरी तु मेरी हेमामालनी बन जाइये’ है, जो कि हिट हो रहा है।आप देख सकते हैं कि फैंस उन्हें देखकर जमकर हूटिंग कर रहे हैं और तालिया बजा रहे हैं।

सपना की झलक पाने के लिए लोग हुए बेकरार (Sapna Choudhary Dance)

इस वीडियो को फैंस लगातार लाइक कर रहे हैं। डांसिंग क्वीन की एक झलक का फैंस को इंतजार रहता हैं और यही वजह है कि उनकी आज सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनका डांस लोगों को उनका दीवाना बना देता है जिसे देखकर फैंस के होश उड़ जाते हैं। इतना ही नहीं उनका एक-एक स्टेप लोगों को खूब पसंद आता है जो कि ट्रेंड करने लगता है।

First published on: Nov 14, 2023 11:39 AM