---विज्ञापन---

Haryanvi bold Dance Video: दुपट्टा गिरा मुस्कान बेबी ने स्टेज पर किया ऐसा डांस, देख खुले रह गए मुंह

Muskan Baby Haryanvi Dance Video: मुस्कान बेबी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसने लोगों को पागल कर दिया है।

Muskan Baby Haryanvi Dance Video
pic credit: Google

 Haryanvi bold Dance Video: हरियाणवी गानों (Haryanvi Dance Video) की धूम इंटरनेट पर देखने को मिलती है। सपना चौधरी ही नहीं अब तो एक से बढ़कर एक डांसर के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हरियाणवी गानें (Haryanvi Dance Video)अब हर शादी पार्टी की जान होते हैं। इन दिनों मुस्कान बेबी (Muskan Baby )का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है और मुस्कान बेबी (Muskan Baby ) की कातिलाना अदाएं लोगों को दीवाना बना रही हैं। हरियाणवी इंडस्ट्री की मशहूर डांसर की लिस्ट में मुस्कान बेबी (Muskan Baby) का नाम शुमार है।

यह भी पढ़ें: Rajeev Khandelwal Birthday: ‘सूजल’ बन घर-घर में मिली पहचान, नेगेटिव रोल से TV किंग ऐसे बने राजीव खंडेलवाल

मुस्कान बेबी का जलवा (Haryanvi bold Dance Video)

हरियाणवी डांसर ( Haryanvi Dancer ) मुस्कान बेबी (Muskan Baby ) का जलवा इन दिनों लोगों के दिलों- दिमाग पर छाया हुआ है। सपना चौधरी की तरह ही मुस्कान बेबी के डांस को देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। उनके स्टेज शो में हजारों की भीड़ आती है और उनके हर ठुमकों पर लोग पैसों की बारिश तक कर देते हैं। मुस्कान बेबी (Muskan Baby ) का एक वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है जिसमें वो छोरी बिंदास (Chhori Bindass)गाने पर ठूमके लगा रही हैं। मुस्कान बेबी के वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं और लोगों को कायल कर देते हैं।

डांस ने मचाया गदर (Haryanvi bold Dance Video)

सपना चौधरी के बाद मुस्कान बेबी (Muskan Baby ) का क्रेज हरियाणा से लेकर दिल्ली हर जगह देखने को मिल रहा है। मुस्कान बेबी को छोरी बिंदास (Chhori Bindass) गाने पर नाचते देख लोग खुद को थिकरने से रोक नहीं पा रहे हैं। मुस्कान का इस जबरदस्त डांस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। दुप्पटा गिराकर मुस्कान बेबी (Muskan Baby ) ने तो अपनी अदाओं का कहर लोगों पर गिराना शुरू कर दिया। यही वजह है कि मुस्कान बेबी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होते है।

किलर डांस मूव्स ने लूटी महफिल (Haryanvi bold Dance Video)

स्टेज पर मुस्कान बेबी (Muskan Baby ) ऊछल-उछल कर ठुमकें लगाती हैं और लोग उनकी डांस मूव्स पर अपना दिल हार जाते हैं। जैसे सपना के ठूमकें लोगों को पागल कर देे हैं, वैसे ही जब- जब मुस्कान बेबी (Muskan Baby ) स्टेज पर आती हैं तो लोगों का महफिल में जान फूंक देती हैं। उनके डांस वीडियो को लोग रिपीट-रिपीट कर-करके सुनते हैं। मुस्कान बेबी (Muskan Baby ) के स्टेज शोज की धूम हरियाणा ही नहीं दूर-दूर देखने को मिलती है।

First published on: Oct 17, 2023 10:42 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.