---विज्ञापन---

Sapna Chaudhary Dance Video: सपना चौधरी ने स्टेज पर ऐसे मटकाई कमर, हिला दिया पूरा दिल्ली-हरयाणा

Sapna Chaudhary Dance Video: देसी क्वीन सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। हरियाणा की फेमस डांसर और सिंगर सपना चौधरी आज लाखों दिलों पर राज कर रही हैं। वहीं जब हरियाणवी गानों (Haryanvi Songs) की बात हो और सपना चायधारी का नाम ना आए ऐसा तो हो ही नहीं सकता। सपना के एक […]

Sapna Chaudhary Dance Video
Image Credit : Google

Sapna Chaudhary Dance Video: देसी क्वीन सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। हरियाणा की फेमस डांसर और सिंगर सपना चौधरी आज लाखों दिलों पर राज कर रही हैं। वहीं जब हरियाणवी गानों (Haryanvi Songs) की बात हो और सपना चायधारी का नाम ना आए ऐसा तो हो ही नहीं सकता। सपना के एक शो में लाखों लोगों की भीड़ आती है और हरियाणा ही नहीं बल्कि दिल्ली, पंजाब और यूपी में भी सपना के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। वहीं सपना चौधरी कई जगहों पर स्टेज शो करती हैं जहां उनके ठुमको पर हर कोई अपना दिल हार बैठता है।

सपना को कोई नहीं दे सकता टक्कर (Sapna Chaudhary Dance Video)

चाहे कोई भी पार्टी या शादी हरियाणवी गाने की धुन पर हर कोई थिरकने लगता है। वैसे तो हरियाणवी गानों का दुनिया में नाम हैं लेकिन बात सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) की हो तो उन्हें टक्कर देना कोई आसान बात नहीं है। न सिर्फ देश में बल्कि विदेश में भी सपना ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इन दिनों सपना का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे सुन जवान से लेकर बूढ़े तक अपना दिल दे बैठे हैं।

यह भी पढ़ें : Sana Khan के पति Anas को पैपराजी पर गुस्सा करना पड़ा भारी, यूजर्स ने लगाई जमकर क्लास

अदाओं पर आया दिल (Sapna Chaudhary Dance Video)

सपना चौधरी की हर गाना फैंस को बेहद पसंद आता है। वहीं जब भी सपना कोई स्टेज शो करती हैं तो उनके ठुमके जवान से लेकर बूढ़ों तक का दिल जीत लेते हैं। इन दिनों सपना का गाना ‘ब्लैक डॉट’ (Black Dot) ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है। इस गाने पर हर कोई डांसर की अदाओं पर अपना दिल हार बैठा है

ठुमको से बरपाया कहर

सपना चौधरी अपनी अदाओं से अपने चाहने वालों का दिल जीत लेती हैं। ‘ब्लैक डॉट’ गाने पर डांस करते हुए सपना ने लाइट ग्रीन कलर का जबरदस्त सूट पहना हुआ है, जिसमें उनका फिगर बेहद शानदार दिख रहा है जिसे देख सभी के दिल बेकाबू हो रहे हैं। हर एक धुन पर कूद कूदकर ठुमके लगाती सपना के डांस ने ऐसा कहर बरपाया है कि हर कोई अपने होश खो बैठा है।

First published on: Oct 05, 2023 11:04 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.