---विज्ञापन---

Sharara Suit Look: ईद लुक को कंप्लीट करने के लिए पहने शरारा सूट, लुटें वाहवाही

Sharara Suit Look:  29 जून को बकरीद (Bakrid) मनाई जाएगी। इस खास दिन पर हर मुस्लिम महिला अपने आपको सबसे बेस्ट दिखने के लिए बहुत तैयारी करती हैं। ईद की तैयारी बहुत दिन पहले से ही शुरू हो जाती है और सभी इस खास दिन के लिए अच्छे- अच्छे आउटफिट खरीदते हैं। अगर आप भी […]

Sharara Suit Look, Shilpa Shetty Look, Aditi Rao Hydari Looks, Alia Bhatt Looks, Eid 2023, Fashion

Sharara Suit Look:  29 जून को बकरीद (Bakrid) मनाई जाएगी। इस खास दिन पर हर मुस्लिम महिला अपने आपको सबसे बेस्ट दिखने के लिए बहुत तैयारी करती हैं। ईद की तैयारी बहुत दिन पहले से ही शुरू हो जाती है और सभी इस खास दिन के लिए अच्छे- अच्छे आउटफिट खरीदते हैं। अगर आप भी अपने लिए ऐसा आउटफिट सर्च कर रहे हैं जो ट्रेंड में हो और आपके लुक में चार चांद लगा दे तो आज का आर्टिकल आपके काम का है।

अक्सर लोग लेटेस्ट फैशन को जानने के लिए एक्ट्रेस के लुक्स को रिक्रिएट करते हैं। आज हम भी आपके लिए एक्ट्रेसस के कुछ शानदार शरारा सूट लुक लेकर आ रहे हैं। दरअसल इन दिनों शरारा सूट ट्रेंड में है जो आपके ईद लुक के लिए बेस्ट हैं। आइए एक नजर डालें इन खास लुक्स पर।

यह भी पढ़ेंEid Special Mehandi Design: बकरीद पर खास लुक पाने के लिए ट्राई करें लेटेस्ट मेहंदी डिजाइन

अदिति राव हैदरी Sharara Suit Look

इस ग्रीन कलर के शरारा सूट में अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) बला की खूबसूरत लग रही हैं। आप भी ईद पर अपने लुक में चार चांद लगाने के लिए उनके इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए आप भी अदिति की तरह लाइट मेकअप रखें।

आलिया भट्ट Sharara Suit Look

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इस फोटो में व्हाइट कलर का शरारा सूट पहना हुआ है जो बहुत सुंदर लग रहा है। आने वाली बकरीद पर आप भी अपने लुक से धमाल मचाने के लिए एक्ट्रेस के इस लुक से टिप्स ले सकती हैं। गर्मी के लिए ये कलर बेस्ट है जो ठंडक का एहसास देता है।

शहनाज गिल

एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का ये शरारा सूट लुक बहुत ही रॉयल लग रहा है। आप भी चाहती हैं ईद पर रॉयल लुक तो शहनाज के इस लुक को अपने लिए रिक्रिएट कर सकती हैं। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए आप अपने मेकअप पर ध्यान दें।

शिल्पा शेट्टी Sharara Suit Look

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के हर लुक कमाल के होते हैं। हर कोई उनके फैशन सेंस की तारीफ करता है। इस फोटो में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का शरारा सूट पहना हुआ है जो शानदार लग रहा है। अगर आप ईद पर इस तरह से तैयार हो जाएंगे तो सभी की नजरें आप पर ही टिक जाएंगी।

अभी पढ़ें फैशन टिप्स से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jun 23, 2023 04:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.