---विज्ञापन---

Urfi Javed का नया लुक देख आप भी हो जाएंगे पानी-पानी, उर्फी बनी मछली जल की रानी

Urfi Javed New Look: अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस के लिए मशहूर उर्फी जावेद के नए लुक ने एक बार फिर लोगों का दिमाग घुमा दिया है। उर्फी अक्सर ही ऐसी ड्रेस पहनकर लोगों के सामने आ जाती है जिसे देखकर कई बार तो लोगों को अपनी आंखों पर यकीन करना भी मुश्किल हो जाता है। […]

Urfi Javed New Look
pic credit: instagram

Urfi Javed New Look: अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस के लिए मशहूर उर्फी जावेद के नए लुक ने एक बार फिर लोगों का दिमाग घुमा दिया है। उर्फी अक्सर ही ऐसी ड्रेस पहनकर लोगों के सामने आ जाती है जिसे देखकर कई बार तो लोगों को अपनी आंखों पर यकीन करना भी मुश्किल हो जाता है। कभी वो कार की ड्रेस बनाकर आ जाती है तो कभी कील से बनी ड्रेस पहन लेती हैं। इस बार तो उर्फी मछली का चारा ही बन गई हैं।

यह भी पढ़े: विश्व सुंदरी से अफेयर, मंत्री की बेटी से शादी, एक गलती ने बर्बाद कर दिया करियर

उर्फी जावेद का नया लुक

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वो टॉपलेस नजर आ रही हैं। उर्फी ने ब्रा की जगह पानी से भरे पॉलीबैग को लटका रखा है जिनमें लाल रंग की मछलियां तैर रही हैं। उर्फी का मेकअप बहुत अच्छा लग रहा है और उन्होंने अपने बालों की चोटी बनाकर रखी है जिसमें वो काफी हसीन लग रही हैं। वीडियो की शुरुआत में सबसे पहले पानी की थैली में मछलियां तैरती दिखाई देती है लेकिन जैसे ही कैमरा जूम आउट होता है वैसे ही लोगों का दिमाग हिल जाता है।

 

मछली जल की रानी

वीडियो में उर्फी जावेद बहुत स्टाइल से अपने नए आउटफिट को फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने कैप्शन में लिखा, “मछली जल की रानी है।” वैसे तो ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी उर्फी ना जाने कितनी बार टॉपलेस होकर दुनिया के सामने  आ चुकी हैं। उर्फी ने अपने इन्हीं अतरंगी आइडिया की वजह से फैशन वर्ल्ड में अपना बड़ा नाम कर लिया है। हालांकि उर्फी का जितना नाम हो रहा है उतना ही लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी करते हैं।

लोगों ने उड़ाया मजाक

उर्फी की इस ड्रेस पर भी लोग मजेदार कॉमेंट कर रहे हैं, हालांकि एक शख्स ने बेजुबान जानवर का इस्तेमाल करने को लेकर उर्फी को जमकर फटकार भी लगाई है। उर्फी का ये नया वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और अब तक 72 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। उर्फी का ये नया अवतार लोगों को बहुत पसंद भी आ रहा है। उर्फी की इस नई ड्रेस को लोग काफी पसंद भी कर रहे है और उनके इस नए और यूनिक आइडिया की तारीफ भी कर रहे हैं।

First published on: Sep 03, 2023 05:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.