---विज्ञापन---

Urfi Javed के आगे बड़ी-बड़ी हसीनाओं ने भरा पानी, बोल्ड लुक्स देख थम जाएंगी आपकी सांसे

Urfi Javed Desi Looks: अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। उर्फी हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन कोई न कोई ऐसी फोटो और वीडियो पोस्ट कर देती हैं जिससे लगता है की अब इससे ज्यादा बोल्ड फोटो […]

Urfi Javed Desi Looks
Image Credit : Instagram

Urfi Javed Desi Looks: अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। उर्फी हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन कोई न कोई ऐसी फोटो और वीडियो पोस्ट कर देती हैं जिससे लगता है की अब इससे ज्यादा बोल्ड फोटो नहीं हो सकता है। लेकिन वो फैंस को गलत साबित करने में कामयाब हो जाती हैं और हर लुक में बोल्डनेस से इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं। अगर बात उनके साड़ी लुक की करें तो ये भी इतने बोल्ड होते हैं की उनके चाहने वालों के होश उड़ जाते हैं। आइये देखते हैं उनके कुछ साड़ी लुक।

यह भी पढ़ें : उफ्फ! श्वेता शर्मा ये क्या कर डाला, बिकिनी पहन पहाड़ी गाने पर डांस कर पार की बोल्डनेस की हदें

ब्लू साड़ी (Urfi Javed Desi Looks)

वैसे तो साड़ी में हर नारी सुंदर लगती हैं लेकिन बात उर्फी जावेद की हो तो उनके लुक के तो क्या ही कहने। इस फोटो में ब्लू साड़ी पहने उर्फी ने सभी को हैरान कर दिया है। ब्रालेट ब्लाउज के साथ परफेक्ट मेकअप और खुले बालों में एक्ट्रेस बेहद हसीन लग रही हैं।

ग्रीन कलर की प्रिंटेड साड़ी (Urfi Javed Desi Looks)

उर्फी जावेद के हर लुक इतने बोल्ड होते हैं की देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह जाएं। उर्फी ने इस फोटो में ग्रीन कलर की प्रिंटेड साड़ी पहनी हुई है जिसके साथ स्टाइलिश क्रॉप ब्लाउज में वो बेहद कमाल की लग रही हैं।

व्हाइट कलर की फ्लोरल साड़ी

आमतौर पर महिलाएं ऐसा डिजाइन अपने ब्लाउज के बैक साइड में बनवाने के बारे में सोच सकती हैं, लेकिन बात अगर उर्फी जावेद की हो तो वो कुछ भी कर सकती हैं। अब आप ही देख लीजिये की इस फोटो में उन्होंने व्हाइट कलर की फ्लोरल साड़ी के साथ पिंक कलर का ऐसा ब्लाउज पहना हुआ है जिसने बोल्डनेस के पारे को इतना बढ़ा दिया है की जीरो डिग्री तापमान में भी पसीना आ जाए।

उर्फी जावेद वो नाम है जो फैशन के नाम पर ऐसा कुछ कर जाती हैं जिसे देख फैंस दांतों तले उंगलियां दबा लेते हैं। इस फोटो में उर्फी ने पर्पल कलर की साड़ी के साथ बोल्डनेस का तड़का देते हुए स्टाइलिश ब्लाउज कैरी किया हुआ है।

First published on: Nov 24, 2023 03:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.