---विज्ञापन---

Summer Fashion For Women: समर्स में कंफर्ट के साथ चाहिए कूल और स्टाइलिश लुक तो कलेक्शन में शामिल करें ये आउटफिट

Summer Fashion For Women: गर्मी के मौसम में बहता पसीना और चिलचिलाती धूप से हालत खराब हो जाती है। ऐसे में फैशनेबल दिखना और फिटिंग के कपड़े पहना किसी चैलेंज से कम नहीं है। दरअसल टाइट कपड़े पहनने से घमौरी और स्किन रैश हो जाते हैं जिससे हालत खराब हो जाती है। इस मौसम में […]

Summer Fashion For Women, Women Summer Outfit Idea, Summer Special Dresses, Lifestyle, Fashion

Summer Fashion For Women: गर्मी के मौसम में बहता पसीना और चिलचिलाती धूप से हालत खराब हो जाती है। ऐसे में फैशनेबल दिखना और फिटिंग के कपड़े पहना किसी चैलेंज से कम नहीं है। दरअसल टाइट कपड़े पहनने से घमौरी और स्किन रैश हो जाते हैं जिससे हालत खराब हो जाती है।

इस मौसम में अगर आप कंफर्ट के साथ स्टाइलिश लुक कैरी करना चाहती हैं तो हम आपके लिए कुछ ड्रेस ऑप्शन लेकर आए हैं। हमारी बताई बातों को अगर आप फॉलो करती हैं तो गर्मी में भी कूल लुक से सबको इंप्रेस कर सकती हैं। आइए जानें उन खास बातों के बारे में।

यह भी पढ़ें: फ्लोरल प्रिंट की ड्रेस पहन करें स्टाइलिश लुक कैरी, लगेंगी गॉर्जियस

गर्मी में फैब्रिक का रखें खास ख्‍याल Summer Fashion For Women

अगर आप गर्मी कूल लुक चाहते हैं तो अपने वार्डरोब में लिनन, कॉटन और रेयॉन से बनी ड्रेस में शामिल करें। जब आप इस फैब्रिक के कपड़ों को पहनेंगे तो गर्मी में भी आपको ठंडक का एहसास होगा।

इस कलर की ड्रेसों का करें चुनाव

गर्मी में गहरे रंग के कपड़े पहनने पर गर्मी और भी ज्यादा लगती है। ऐसे में जरूरी है कि आप लाइट कलर के कपड़े ही पहनें। हम आपको बता दें कि पिंक, व्हाइट, लाइट ब्लू, और पेस्टल कलर के कपड़ों को ही पहनें।

गर्मी में पहनें स्कर्ट

स्कर्ट पहनने में काफी अच्छी लगती है। अगर आप गर्मी में कूल लुक चाहते हैं तो इस मौसम में लांग स्कर्ट, शॉर्ट स्कर्ट और स्लीट कट स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप पहनें। आप इसके साथ लूज व्हाइट शर्ट भी स्टाइल कर सकती हैं।

लाइट ब्लू डेनिम Summer Fashion For Women

डेनिम को आप किसी भी मौसम में पहन सकते हैं। अगर आप गर्मी में कूल लुक चाहते हैं तो लूज फिटिंग वाले लाइट कलर के जींस, शॉट डेनिम आदि एक अच्छा ऑप्शन है। स्टाइलिश लुक के लिए इनके साथ स्नीकर्स को पेयर कर सकती हैं जो एक परफेक्ट समर लुक है।

यह भी पढ़ें: हल्दी के फंक्शन में दिखना है खास, तो इन एक्ट्रेस से लें इंस्पिरेशन

डांगरी

डांगर को युवा लड़कियां पहना खूब पसंद करती हैं। अगर आप अपने लुक में कुछ चेंज करना चाहती हैं तो डांगरी को अपने कलेक्शन में शामिल कर सकते हैं। गर्मी में शॉर्ट, नी लेंथ या फुल लेंथ की डांगरी आप अपने लिए ले सकती हैं। इसके साथ वाइट स्नीकर्स, कॉन्ट्रास्ट कलर के हील्स आपके लुक को कंप्लीट कर सकती हैं।

First published on: Jun 09, 2023 11:40 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.