---विज्ञापन---

Special Saari Look: शादी में सिक्विन साड़ी पहन गिरानी है बिजली, तो इन एक्ट्रेसस से लें इंस्पिरेंशन

Special Saari Look: इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है, ऐसे में महिलाएं अपने लिए लेटेस्ट ड्रेस लेने के बारे में सोच रही हैं। जब हम कोई भी लेटेस्ट ड्रेस लेने के बारे में सोचते हैं तो सबसे पहले एक्ट्रेस के लुक्स को देखते हैं। जो लोग साड़ी पहनने के शौकीन हैं वो भी […]

Saari Look, Latest Saari, Fashion, Lifestyle

Special Saari Look: इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है, ऐसे में महिलाएं अपने लिए लेटेस्ट ड्रेस लेने के बारे में सोच रही हैं। जब हम कोई भी लेटेस्ट ड्रेस लेने के बारे में सोचते हैं तो सबसे पहले एक्ट्रेस के लुक्स को देखते हैं। जो लोग साड़ी पहनने के शौकीन हैं वो भी अपने लुक में चार चांद लगाने के लिए बॉलीवुड की इन हसीनाओं से टिप्स ले सकते हैं। ऐसे में शादी-पार्टी में सबकी नजरें आप पर आकर रूक जाएगीं और आप पार्टी की सारी लाइमलाइट अपने नाम कर लेंगी। आइए देखते हैं आपके लिए साड़ी के कुछ शानदार लुक्स जो आपको एलिगेंट लुक दे सकते हैं।

काजोल  Special Saari Look

इस फोटो में काजोल ने शीर फैब्रिक की ये साड़ी पहनी हुई है जिसके साथ मल्टी कलर स्ट्रैपी ब्लाउज पेयर किया है। उनके ब्लाउज में प्लंजिंग नेकलाइन है, जो उन्हें ग्लैमरस लुक दे रहा है।

काजोल साड़ी के साथ डायमंड ईयरिंग्स कैरी किए हैं और ग्लैम मेकअप से अपने लुक को कंप्लीट किया हुआ है। आप भी शादी में अपने लुक के सभी को इंप्रेस करने के लिए उनके इस लुक को रिक्रिएट कर सकते हैं।

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी का हर लुक अपने आपमें शानदार होता है। अगर किसी शादी में जाना है तो आप उनके साड़ी लुक को अपने लिए रिक्रिएट कर सकती हैं। ये तो सभी को पता है कि ब्लैक कलर एवरग्रीन कलर होता है।

इस फोटो में रानी ने ब्लैक साड़ी पहन सभी को अपना दीवाना बना लिया है। आप भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए ब्लैक साड़ी कैरी कर सकती हैं।

करिश्मा कपूर

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की खूबसूरती की दुनिया दीवानी है। हर कोई उनके फैशन स्टाइल की तारीफ करता है। अगर आप भी करिश्मा के फैशन सेंस से टिप्स लेकर अपने खास की शादी में रंग जमाना चाहते हैं तो उनके साड़ी लुक से आइडिया ले सकते हैं।

इस फोटो में एक्ट्रेस ने ब्राउन कलर की सिक्विन साड़ी के साथ  जैकेट कैरी कर अपने लुक को और भी ज्यादा स्टाइलिश बना लिया है। साथ में परफेक्ट मेकअप और कानों में हैंगिंग इयरिंग्स के साथ अपने लुक को पूरा किया है।

First published on: Apr 23, 2023 12:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.