---विज्ञापन---

Shriya Saran Looks: वेस्टर्न ही नहीं इंडियन लुक में भी बला की खूबसूरत लगती हैं श्रिया सरन, देखें तस्वीरें

Shriya Saran Looks: दृश्यम फेम श्रिया सरन (Shriya Saran) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के जलवे दिखाती हैं उतनी ही हसीन वो रियल लाइफ में हैं। श्रिया सरन सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और समय समय पर अपने फैंस को अपना दीवाना बनाने के लिए वो […]

Shriya Saran Looks, Actress Shriya Saran, Shriya Saran Saree Look, Shriya Saran Western Look, Shriya Saran, Fashion Tips

Shriya Saran Looks: दृश्यम फेम श्रिया सरन (Shriya Saran) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के जलवे दिखाती हैं उतनी ही हसीन वो रियल लाइफ में हैं। श्रिया सरन सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और समय समय पर अपने फैंस को अपना दीवाना बनाने के लिए वो शानदार फोटो शेयर करती रहती हैं।

श्रिया सरन का लुक ग्लैमरस लुक तो कमाल का है ही इसके अलावा उनका ट्रेडिशनल लुक भी बहुत ही शानदार है। आज हम आपके लिए एक्ट्रेस श्रिया सरन के कुछ लुक लेकर आ रहे हैं जो फैंस के होश उड़ाने के लिए काफी है।

यह भी पढ़ें:  भोजपुरी क्वीन मोनालिसा का सिजलिंग लुक देख उड़ जाएंगे होश, हर अदा में बरपाती हैं कहर

श्रिया सरन ग्लैमरस लुक     Shriya Saran Looks

एक्ट्रेस श्रिया सरन अपने ग्लैमरस और बोल्ड लुक के लिए अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। इस फोटो में उन्होंने रेड कलर का बेहद ही बोल्ड आउटफिट पहना हुआ है जो गर्मी के पारे को और भी तेजी से बढ़ा रहा है।

Shriya Saran

लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने ग्लॉसी मेकअप किया हुआ है, साथ में ओपन हेयर उनके लुक को और भी शानदार बना रहे हैं।

ब्लू अटायर में श्रिया सरन

ब्लू कलर के इस अटायर में श्रिया सरन बेहद कमाल की लग रही हैं। इस ड्रेस में उनका कर्वी फिगर फ्लॉन्ट हो रहा है जिसे देख फैंस ने दांतों तले अपनी उंगली दबा ली है।

Shriya Saran

बन स्टाइल हेयर और हैवी मेकअप कर उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है। इस लुक को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं।

पिंक गाउन में एक्ट्रेस

पिंक कलर के इस ऑफ शोल्डर गाउन में श्रिया सरन किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। इस लुक को किसी भी पार्टी में कैरी किया जा सकता है जो बेहद शानदार होगा।

Shriya Saran

अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए परफेक्ट मेकअप और युनिक हेयर स्टाइल कर उन्होंने सभी को अपनी अदाओं से दीवाना बना लिया है।

यह भी पढ़ें: अपनी खूबसूरती से करें हर किसी को दीवाना दीवाना! ट्राई करें ये लुक्स

साड़ी लुक            Shriya Saran Looks

न सिर्फ वेस्टर्न आउटफिट में बल्कि साड़ी में भी श्रिया सरन बहुत हसीन लगती हैं। इस साड़ी के साथ डीप वी नेक फुल स्लीव्स हैवी वर्क ब्लाउज के साथ उन्होंने साड़ी वियर की है।

Shriya Saran

माथे पर बिंदिया, ओपन हेयर और ग्लॉसी मेकअप के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया हुआ है।

First published on: Jul 02, 2023 12:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.