---विज्ञापन---

Shehnaaz Gill के किलर लुक्स ने गिराई बिजलियां, देख फैंस की तारीफ

Shehnaaz Gill Looks: शहनाज गिल आज बॉलीवुड का जाना-माना नाम बन चुकी हैं। अपनी मेहनत के दम पर एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली है और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है। बिग बॉस के घर में अपने चुलबुले अंदाज के लिए मशहूर हुई शहनाज ने शो के बाद अपनी फिटनेस पर […]

Shehnaaz Gill Looks
Image Credit : Instagram

Shehnaaz Gill Looks: शहनाज गिल आज बॉलीवुड का जाना-माना नाम बन चुकी हैं। अपनी मेहनत के दम पर एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली है और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है। बिग बॉस के घर में अपने चुलबुले अंदाज के लिए मशहूर हुई शहनाज ने शो के बाद अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दिया। फिट होने के साथ-साथ एक्ट्रेस काफी बोल्ड भी हो गई है और आए दिन अपने बोल्डनेस से लोगों को अपना कायल करती हैं। आज हम आपको एक्ट्रेस के कुछ खास आउटफिट के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप भी कॉपी कर सकते हैं।

बोल्ड लग रही शहनाज (Shehnaaz Gill Looks)

यह भी पढ़ें : Top 5 Korean Web Series: इन 5 कोरियन सीरीज की कहानी है इंटरेस्टिंग, वीकेंड हो जाएगा शानदार

ब्लू कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में शहनाज गिल काफी हॉट लग रहीं हैं। इस ड्रेस में शहनाज काफी बोल्ड लग रहीं हैं। शहनाज के मैकअप ने भी उनके इस लुक में चार चांद लगा दिए हैं। इस ड्रेस के साथ उनका हायर स्टाइल भी जबरदस्त लग रहा है।

फैंस ने लुटाया प्यार (Shehnaaz Gill Looks)

शहनाज गिल इस इंडोवेस्टर्न स्टाइल में बला की खूबसूरत लग रही हैं। शहनाज काफी ग्लैमरस लग रही हैं और उनकी गोल्डन हील, मेकअप सब उनके लुक की खूबसूरती को बढ़ा रहे हैं। इस लुक में शहनाज गिल काफी हॉट लग रही है जिस पर फैंस भी दिल खोलकर प्यार बरसा रहे हैं।

नजरें हटाना हुआ मुश्किल

वेस्टर्न ड्रेस में शहनाज का कर्वी फिगर काफी अच्छा लगता है और रेड ड्रेस में फोटोज शेयर करके तो एक्ट्रेस इंटरनेट का तापमान ही बढ़ा दिया है। रेड कलर की ऑफ सोल्डर ड्रेस में उनकी कातिलाना अदाएं देखकर फैंस उन पर से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे थें।

वायरल हुई फोटज

शहनाज गिल ने कुछ दिन पहले ही मल्टी कलर की ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी। ये ड्रेस एक्ट्रेस पर काफी अच्छी लग रही है। इस ड्रेस में शहनाज ने एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज भी दिए हैं, उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

First published on: Oct 17, 2023 04:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.