---विज्ञापन---

Top 5 Korean Web Series: इन 5 कोरियन सीरीज की कहानी है इंटरेस्टिंग, वीकेंड हो जाएगा शानदार

Top 5 Korean Web Series See This Weekend: इन दिनों युवा वर्ग बॉलीवुड सीरीज से ज्यादा कोरियन सीरीज (Korean Web Series) देखना पसंद कर रहा है। कोरियन वेब सीरीज का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। ये सीरीज इतनी इंटरेस्टिंग होती हैं कि खत्म करे बिना उठना मुश्किल होता है। अगर आपको भी […]

Top 5 Korean Web Series,  It's Okay Not To Be Okay, The Glory, I'm not a robot
Image Credit: Google

Top 5 Korean Web Series See This Weekend: इन दिनों युवा वर्ग बॉलीवुड सीरीज से ज्यादा कोरियन सीरीज (Korean Web Series) देखना पसंद कर रहा है। कोरियन वेब सीरीज का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। ये सीरीज इतनी इंटरेस्टिंग होती हैं कि खत्म करे बिना उठना मुश्किल होता है। अगर आपको भी कोरियन वेब सीरीज देखना पसंद है तो हम आज के आर्टिकल में आपको कुछ ऐसी ही ट्रेंडिंग वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें देखकर आप बॉलीवुड फिल्में और सीरीज देखना भूल जाएंगे। इन सीरीज को आप ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर भी देख सकते हैं। तो आइए बिना देर किए जानते हैं कि इस वीकेंड आप कौन सी सीरीज को इंजॉय कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: शादी की साड़ी में पहुंची आलिया भट्ट ने खींच लिया सबका ध्यान

इट्स ओके  इट्स  नॉट टू बी ओके  (Top 5 Korean Web Series See This Weekend)

कोरियन ड्रामा देखने का एक अलग ही मजा है। अगर आप हिंदी स्टोरी देखकर बोर हो गए हैं तो इस हफ्ते  ‘इट्स ओके टू नॉट बी ओके’ ( It’s Okay Not To Be Okay) को जरूर देखें। साल 2020 में आई इस सीरीज में एक लड़के की कहानी को दिखाया गया है जो अपने बड़े भाई मून सांग-ताए की देखभाल के लिए कुछ भी करने को तैयार है।

It's Okay Not To Be Okay

Image Credit: Google

आप इसे नेटफ्लिक्स और यू ट्यूब पर हिंदी में देख पाएंगे।

द ग्लोरी

अगर आपका मन कभी परेशान सा हो तो अपने आपको शांत करने के लिए आप द ग्लोरी’ (The Glory) कोरियन वेब सीरीज को जरूर देखें। साल 2022 में रिलीज हुआ ये ड्रामा बेहद ही इंटरसटिं है। इसकी कहानी कुछ इस प्रकार है, एक लड़की जिसे स्कूल में साथियों ने बहुत परेशान किया, बाद में वो बड़ी होकर बदला लेने के लिए जाल बुनती है।

The Glory

Image Credit: Google

कहानी में कई तरह के उतार-चढ़ाव आते हैं, जो ड्रामा को और भी रोचक बना देते हैं।

स्टार्टअप

अगर आप लव ट्राएंगल देखना चाहते हैं तो ‘स्टार्टअप’ (Startup) बेस्ट वेब सीरीज है। इसकी कहानी बिजनेस से स्टार्ट होती है, जो सोडालमी नाम की लड़की के इर्द गिर्द घूमती रहती है। अगर आप इसे देखेंगे तो अधूरे में नहीं छोड़ पाएंगे। इस वीकेंड आप स्टार्टअप कोरियन वेब सीरीज को नेटफ्लिक्स पर देख सकते है।

आई एम नॉट ए रोबोट

कोरियन वेब सीरीज की बात हो तो ‘आई एम नॉट ए रोबोट’ (I’m not a robot) का नाम लिस्ट में आना तो नेचुरल है। इस सीरीज में एक ऐसी लड़की की कहानी को दिखाया गया है जिसे सीरीज का हीरो रोबोट समझता है। लड़के को एक ऐसी बीमारी

I'm not a robot


Image Credit: Google

लेकिन इस लड़की के साथ वो अच्छा फील करता है। ये एक रोमांटिक स्टोरी है जो कई लोगों का दिल जीत लेती है।

रिचमैन  (Top 5 Korean Web Series See This Weekend)

कोरियन सीरीज में ‘रिचमैन’ (Richman) भी हिट लिस्ट में शामिल है। इस सीरीज में एक ऐसे लड़के की कहानी है जो आईटी कंपनी का सीईओ होता है, और बहुत अमीर होता है।

Richman

Image Credit: Google

लेकिन उसकी किसी के साथ भी नहीं बनती है। तभी उसकी जिंदगी में एक लड़की की एंट्री होती है जो लाइफ को बदलकर रख देती है।

First published on: Oct 17, 2023 03:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.