---विज्ञापन---

Shahnaz Gill ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन दिखाया हुश्न का जलवा, देखें Killer Look

Shehnaaz Gill Latest Photos Viral: अपने चुलबुले नेचर और वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। यूं ही एक्ट्रेस को पंजाब की कैटरीना कैफ नहीं कहा जाता। बिग बॉस से चर्चाओं में आई शहनाज गिल ने बिग बॉस के बाद अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया और आज अपने बोल्ड […]

Shehnaz Gill, Shehnaz Gill Viral Photo, Actress Shehnaz Gill
Image Credit: Instagram

Shehnaaz Gill Latest Photos Viral: अपने चुलबुले नेचर और वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। यूं ही एक्ट्रेस को पंजाब की कैटरीना कैफ नहीं कहा जाता। बिग बॉस से चर्चाओं में आई शहनाज गिल ने बिग बॉस के बाद अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया और आज अपने बोल्ड अवतार के लिए चर्चा बटोर रही हैं। एक्ट्रेस ने टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में एक से बढ़कर एक नए अवतार से फैंस को अपना दीवाना बनाया, अब शहनाज का एक और लुक सामने आया है, जिसमें वो बेहद बोल्ड लग रही हैं। इन फोटोज ने फैंस का बीपी हाई कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Sapna Choudhary के जन्मदिन पर देखिए एक्ट्रेस की कुंडली, ज्योतिष ने बताया, क्या कहता है भाग्य..

सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो  (Shehnaaz Gill Latest Photos Viral)

शहनाज गिल इन दिनों अपने बोल्ड लुक से सभी के होश उड़ाने में बिजी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन सभी फोटोज में वो किलर लुक दे रही हैं जो फैंस को बेहद पसंद आ रहे हैं। गोल्डन कलर के ट्रांसपेरेंट आउटफिट में शहनाज बला की खूबसूरत लग रही हैं।

Shahnaz Gill

Image Credit: Instagram

परफेक्ट मेकअप से पूरा किया है लुक

पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल अपने चुलबुले नेचर और अदाओं से लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है। हाल ही में एक फोटो शूट के दौरान एक्ट्रेस ने रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई है। लुक को कंप्लीट करने के लिए शहनाज ने डेवी मेकअप और सॉफ्ट कर्ल हेयर लुक कैरी किया हुआ है। इस लुक में वो बेहद ही गॉर्जियस लग रही हैं।

Shahnaz Gill

Image Credit: Instagram

फैंस का आ गया दिल दे रहे हैं रिएक्शन

शहनाज ने जैसे ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटो शेयर की वो वायरल हो गई। उनके इस लुक को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। हालांकि किसी का रिएक्शन नेगेटिव भी आ रहा है। एक यूजर ने लिखा, ‘स्टनिंग’। तो दूसरे यूजर ने लिखा, ‘क्या खूबसूरती है।’ तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ब्यूटीफुल लेडी, तो वहीं कुछ लोगों को उनका ये लुक पसंद नहीं आया और उन्होंने उर्फी जावेद से एक्ट्रेस की तुलना कर दी।

Shahnaz Gill

Image Credit: Instagram

अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं शहनाज  (Shehnaaz Gill Latest Photos Viral)

शहनाज गिल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ (Thank You For Coming) के प्रमोशन में बिजी हैं। ये फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसका निर्देशन रिया कपूर के पति करण बूलानी ने किया है।

Shahnaz Gill

Image Credit: Instagram

मूवी में शहनाज के अलावा भूमि पेडनेकर, शिबानी बेदी, डॉली सिंह और कुशा कपिला अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरेंगे। वहीं अनिल कपूर और करण कुंद्रा भी अहम किरदार प्ले करते नजर आएंगे।

First published on: Sep 25, 2023 08:05 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.