---विज्ञापन---

Sara Ali Khan Summer Look: गर्मियों में कूल और स्टाइलिश दिखने के लिए सारा अली खान से लें इंस्पिरेशन

Sara Ali Khan Summer Look: गर्मी के मौसम में अगर आप अपने लुक को कूल और स्टाइलिश बनाना चाहते हैं तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) के लुक्स आपकी इस परेशानी का हल बन सकते हैं। एक्ट्रेस का हर लुक शानदार होता है, जो हर महिला के लिए चाहे वो कॉलेज गोइंग हों या […]

Sara Ali Khan Summer Look, Actress Sara Ali Khan, Sara Ali Khan Stylish Look, Fashion, Summers Best Looks

Sara Ali Khan Summer Look: गर्मी के मौसम में अगर आप अपने लुक को कूल और स्टाइलिश बनाना चाहते हैं तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) के लुक्स आपकी इस परेशानी का हल बन सकते हैं। एक्ट्रेस का हर लुक शानदार होता है, जो हर महिला के लिए चाहे वो कॉलेज गोइंग हों या फिर वर्किंग।

अक्सर सारा अपनी शानदार फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं जो आते ही वायरल हो जाती हैं। आज हम आपके लिए उनके कुछ ऐसे ही समर्स स्पेशल लुक लेकर आ रहे हैं जो आपको गर्मी में भी कूल रखेंगे।

यह भी पढ़ें: साड़ी पहनने के हैं शौकीन तो दिव्यांका त्रिपाठी के लुक्स से लें इंस्पिरेशन

शॉर्ट ड्रेस लुक Sara Ali Khan Summer Look

सारा अली खान का हर लुक कमाल का होता है। इस फोटो में एक्ट्रेस ने येलो कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वो बेहद कूल लग रही हैं।

अगर आप कॉलेज गोइंग हैं तो गर्मी में अपने लुक को स्टाइलिश और कूल बनाने के लिए उनके इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकते हैं।

पिंक बॉडीकॉन ड्रेस Sara Ali Khan Summer Look

इस पिंक कलर की बॉडीकॉन स्लीटकट ड्रेस में सारा अली खान बेहद सुंदर लग रही हैं।

अगर आप गर्मियों में अपने दोस्तों के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बना रही हैं तो एक्ट्रेस के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें: चाहती हैं रॉयल लुक तो अनारकली सूट करें ट्राई, सभी करेंगे तारीफ

मल्टी कलर ड्रेस लुक

अगर आप ऑफिस जाने के लिए कुछ ऐसी ड्रेस लेना चाहती हैं जो गर्मी में कूलनेस फील करवाए तो आप सारा के इस लुक से टिप्स ले सकते हैं।

इस मल्टीकलर ड्रेस में वो बला की खूबसूरत लग रही हैं।

ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस

सारा का हर लुक उनके फैंस की रातों की नींद चुरा लेता है। इस फोटो में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की शॉर्ट बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है जिसमें उनका ग्लैमरस लुक कहर बरपा रहा है।

आप भी अगर नाइट पार्टी में जाने का प्लान बना रहे हैं तो सारा का ये लुक बेस्ट है। जब आप इस ड्रेस को पहनकर पार्टी में जाएंगी तो सभी की नजरें आप पर ही ठहर जाएंगी।

First published on: Jun 02, 2023 03:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.