---विज्ञापन---

Latest Anarkali Suit: चाहती हैं रॉयल लुक तो अनारकली सूट करें ट्राई, सभी करेंगे तारीफ

Latest Anarkali Suit: किसी भी शादी या पार्टी में जाना हो तो सबसे बड़ी टेंशन यही होती है कि क्या पहनें। दरअसल हर दिन बदलते फैशन की वजह से लोग कंफ्यूज हो जाते हैं। अगर आप भी इसी कन्फ्यूजन में हैं तो हम आपको बता दें कि आप अपने लुक को रॉयल बनाने के लिए […]

Latest Anarkali Suit, Anarkali Suit Design, Fashion, Lifestyle

Latest Anarkali Suit: किसी भी शादी या पार्टी में जाना हो तो सबसे बड़ी टेंशन यही होती है कि क्या पहनें। दरअसल हर दिन बदलते फैशन की वजह से लोग कंफ्यूज हो जाते हैं। अगर आप भी इसी कन्फ्यूजन में हैं तो हम आपको बता दें कि आप अपने लुक को रॉयल बनाने के लिए अनारकली सूट ट्राई कर सकते हैं।

इन दिनों ये दोबारा चलन में हैं और हर कोई इनमें बहुत खुबसुरत लगता है। अब आप सोच रहे होंगे की किस टाइप के अनारकली सूट इन दिनों ट्रेंड में हैं, तो हम आपके लिए  लेटेस्ट डिजाइन लेकर आ रहे हैं जो आपके लुक में चार चांद लगा देंगे। आइए देखें नए और ट्रेंडी डिजाइन।

अदिति राव हैदरी का ब्लैक अनारकली सूट Latest Anarkali Suit

जब भी हम लोग कोई लेटेस्ट ड्रेस सर्च करते हैं तो एक्ट्रेस के लुक्स को फॉलो करते हैं। ऐसे में हम आपके लिए अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) के इस अनारकली लुक को लेकर आ रहे हैं।

आप भी अपने लिए इस ड्रेस को रिक्रिएट कर सकती हैं। यकीन मानिए की जब आप इस टाइप का सूट पहनकर पार्टी में जाएंगे तो हर कोई आपकी तारीफ जरूर करेगा।

काजोल लुक Latest Anarkali Suit

अगर आप सूट पहनने की शौकीन हैं तो काजोल (Kajol) के इस सूट स्टाइल को रिक्रिएट कर सकती हैं।

इस रेड कलर के अनारकली सूट में आप किसी परी से कम नहीं लगेंगी। आप चाहें तो इससे अलग कलर को अपने लिए ट्राई कर सकते हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन

विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का हर लुक काफी शानदार होता है। अक्सर वो अनारकली सूट पहने हुए दिखाई देती हैं जिसमें उनका रॉयल लुक किसी को भी उनका दीवाना बना देता है।

आप भी अगर रॉयल लुक चाहती हैं तो ऐश्वर्या राय के अनारकली लुक से टिप्स ले सकती हैं। जब आप इस लुक को कैरी कर किसी भी पार्टी में जाएंगे तो सभी की नजर आप पर ही टिक जाएंगी।

First published on: Jun 02, 2023 01:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.