---विज्ञापन---

Rakul Preet Singh Look: हर मौके पर दिखना है खास तो रकुल प्रीत सिंह के लुक से लें इंस्पिरेशन

Rakul Preet Singh Look: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अपने फैशन सेंस और अदाओं के लिए हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। रकुल ने अपने हुनर के दम पर ही फिल्म इंडस्ट्री में अपने पैर पसारे और कामयाबी हासिल की। उन्होंने बॉलीवुड के अलावा साउथ की फिल्मों में भी अपने हुनर का शानदार […]

Rakul Preet Singh Look: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अपने फैशन सेंस और अदाओं के लिए हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। रकुल ने अपने हुनर के दम पर ही फिल्म इंडस्ट्री में अपने पैर पसारे और कामयाबी हासिल की। उन्होंने बॉलीवुड के अलावा साउथ की फिल्मों में भी अपने हुनर का शानदार परिचय दिया है। बात उनकी फैन फॉलोइंग की करें तो उसकी लिस्ट भी बहुत लंबी है।

रकुल अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी शानदार फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं जो आते ही वायरल हो जाती हैं। आज हम आपको उनकी कुछ खास फोटो दिखाने वाले हैं जिनसे इंस्पिरेशन लेकर आप भी स्टाइलिश लुक कैरी कर सकती हैं। आइए एक नजर डालें उनकी इन फोटोज पर।

यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के डिफरेंट साड़ी लुक जो हैं बेहद खास, आप भी ले सकते हैं इंस्पिरेशन

ऑरेंज ड्रेस लुक Rakul Preet Singh Look

रकुल प्रीत सिंह का हर लुक फैंस का दिल धड़का देता है। इस फोटो में एक्ट्रेस ने ऑरेंज कलर की प्लाजो ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। प्लाजो से साथ ब्रालेट ब्लाउज और साथ में मैचिंग श्रग के साथ उन्होंने लुक को कंप्लीट किया है।

Rakul Preet Singh

अगर आप किसी पार्टी में जाने के लिए कोई आउटफिट ट्राई कर रहीं हैं तो उनके इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं।

रेड लहंगा लुक

रकुल प्रीत ने इस फोटो में बहुत ही सुंदर रेड कलर का लहंगा पहना हुआ है। जिसमें वो किलर लुक दे रही हैं। फैंस उनके इस लुक पर अपना दिल हार बैठे हैं।

Rakul Preet Singh

अगर आपको किसी खास की शादी में जाना है तो रकुल प्रीत सिंह के इस लहंगा लुक को रिक्रिएय कर सकती हैं।

येलो साड़ी लुक Rakul Preet Singh Look

येलो साड़ी में रकुल प्रीत सिंह बेहद ही स्टनिंग लग रही हैं। उन्होंने साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया है जो उनके लुक में ग्लैमरस का तड़का लगा रहा है।

Rakul Preet Singh

अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने एक हल्का सा नेकलेस पहना हुआ है जिसमें वो बेहद गॉर्जियस लग रही हैं।

यह भी पढ़ें: समर्स में दिखना है Cool, तो अनीता हसनंदानी के स्टाइलिश अंदाज से लें इंस्पिरेशन

ब्लैक आउटफिट लुक  Rakul Preet Singh Look

ब्लैक कलर की इस शॉर्ट बॉडीकॉन ड्रेस में रकुल प्रीत सिंह का ग्लैमरस अवतार गर्मी का पारा और भी ज्यादा हाई कर रहा है।

Rakul Preet Singh

लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने हाई हील्स के साथ बड़े से इयररिंग्स पहने हुए हैं जो उनकी खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ा रहे हैं।

First published on: Jun 07, 2023 12:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.