---विज्ञापन---

Priyanka Chopra Sizzling Looks: प्रियंका चोपड़ा के सिजलिंग लुक्स बढ़ा रहे हैं गर्मी का पारा, देखें तस्वीरें

Priyanka Chopra Sizzling Looks: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान बना चुकी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। हाल ही में वो अपनी वेब सीरीज सिटाडेल को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। इस वेब सीरीज में उनके कमाल के एक्शन की सभी ने तारीफ की। अक्सर प्रियंका अपने […]

Priyanka Chopra Sizzling Looks, Actress Priyanka Chopra, Priyanka Chopra Saree Looks, Fashion

Priyanka Chopra Sizzling Looks: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान बना चुकी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। हाल ही में वो अपनी वेब सीरीज सिटाडेल को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। इस वेब सीरीज में उनके कमाल के एक्शन की सभी ने तारीफ की।

अक्सर प्रियंका अपने फैंस के लिए नई-नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। प्रियंका की शानदार फैन फॉलोइंग है जो न सिर्फ देश में बल्कि विदेश में भी है। आज हम आपके लिए एक्ट्रेस के कुछ सिजलिंग लुक लेकर आ रहे हैं जिन्होंने गर्मी का पारा और भी ज्यादा बढ़ा दिया है।

यह भी पढ़ें: साड़ी पहनने के हैं शौकीन तो दिव्यांका त्रिपाठी के लुक्स से लें इंस्पिरेशन

येलो ड्रेस में प्रियंका  Priyanka Chopra Sizzling Looks

प्रियंका चोपड़ा की खूबसूरती की जितनी तारीफ करें उतनी कम है। इस फोटो में उन्होंने येलो कलर का जो आउटफिट पहना हुआ है उसमें वो बेहद गॉर्जियस लग रही हैं।

उनके फैंस उनके इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस Priyanka Chopra Sizzling Looks

एक्ट्रेस ने इस फोटो में ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है जो उनके फैंस के होश उड़ा रही है।

प्रियंका का ये ग्लैमरस लुक बेहद अच्छा लग रहा है, जिसमें उनका कर्वी फिगर फ्लॉन्ट हो रहा है।

यह भी पढ़ें: गर्मियों में कूल और स्टाइलिश दिखने के लिए सारा अली खान से लें इंस्पिरेशन

रेड लुक 

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती और पति निक के साथ अक्सर फोटो शेयर करती रहती हैं। इस फोटो में एक्ट्रेस अपनी बेटी मालती के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

दोनो मां बेटी रेड ड्रेस में ट्युनिंग करती नजर आ रही हैं। जो भी उनकी इन फोटो को देख रहा है वो तारीफ करते हुए नहीं थक रहा।

साड़ी में प्रियंका का लुक

प्रियंका चोपड़ा जो भी पहन लें वो उसमें अच्छी ही लगती हैं। इस फोटो में एक्ट्रेस ने साड़ी पहनी हुई है जिसमें वो कहर बरपा रही हैं।

ब्लैक कलर के इस साड़ी लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने बड़े से इयरिंग्स और हाथो में ब्रेसलेट पहना हुआ है।

First published on: Jun 02, 2023 04:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.