---विज्ञापन---

Parineeti Chopra साड़ी लुक्स हर फंक्शन के लिए हैं बेस्ट, आप भी करें ट्राई लूटें वाहवाही

Parineeti Chopra Saree Looks: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) राघव चड्ढा (Raghav Chadha)  जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। इन दिनों हर तरफ उन्हीं की शादी की बातें फैली हुई हैं। ऐसे एक्ट्रेस के फैन उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब परी राघव के साथ सात फेरे ले हमेशा के लिए उनकी हो […]

Parineeti Chopra Saree Looks, Parineeti Chopra, Raghav Chadha Parineeti Chopra Wedding
Image Credit: Google

Parineeti Chopra Saree Looks: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) राघव चड्ढा (Raghav Chadha)  जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। इन दिनों हर तरफ उन्हीं की शादी की बातें फैली हुई हैं। ऐसे एक्ट्रेस के फैन उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब परी राघव के साथ सात फेरे ले हमेशा के लिए उनकी हो जाएगीं। हालांकि परिणीति की शादी की बात से उनके दीवानों का दिल भी टूट गया है। अक्सर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस अपने लुक और स्टाइल को लेकर भी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं।

यह भी पढ़ें: फैमिली संग करना है वीकेंड इंजॉय तो OTT पर देखें ये बेस्ट Web Series , दूसरी वाली देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

ब्लैक साड़ी लुक  (Parineeti Chopra Saree Looks)

बहुत जल्द दुल्हन बनने वाली परिणीति चोपड़ा का हर लुक बेहद खास होता है। एक्ट्रेस का इंडियन लुक हो या वेस्टर्न लुक, हर किसी में वो कहर परपाती हैं। इस फोटो में परी ने ब्लैक कलर की साड़ी पहनी हुई है, जिसमें वो बेहद हसीन लग रही हैं।

Parineeti Chopra

फुल स्लीव्स के डिजाइनर ब्लाउज के साथ एक्ट्रेस ने चोकर नेकलेस कैरी किया हुआ है। अगर आप किसी पार्टी में जा रहे हैं तो उनका ये लुक कैरी कर सकते हैं।

सीक्विन ब्लैक साड़ी लुक

परिणीति अपने बोल्ड और एथिक दोनों लुक्स में फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा देती हैं। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की सीक्वीन साड़ी पहनी हुई है, जिसमें वो बेहद हसीन लग रही हैं।

एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए नेट का डिजाइनर ब्लाउज पहना हुआ है, साथ में हैंगिंग झुमकी पहनी हुई हैं।

ब्लू कलर की सीक्विन साड़ी

अगर आप किसी खास की शादी में जा रहे हैं और इस बात को लेकर कंफ्यूज हैं कि क्या पहनें, तो परिणीति का ये लुक बेस्ट है। एक्ट्रेस ने ब्लू शेड में सीक्विन साड़ी पहनी हुई है।

इस लुक में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं।

फ्लोरल साड़ी लुक  (Parineeti Chopra Saree Looks)

परिणीति ने इस फोटो में फ्लोरल साड़ी पहनी हुई है। इस लुक में वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। अगर आप किसी दोस्त की बर्थडे पार्टी में जा रहे हैं तो

परी की तरह फ्लोरल साड़ी कैरी कर सकते हैं। ये आपको कूल लुक देगा।

First published on: Sep 20, 2023 11:58 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.