---विज्ञापन---

Nikki Tamboli Photos: निक्की तंबोली साड़ी में लगीं बला की खूबसूरत, इंटरनेट वर्ल्ड पर छाया स्टाइल

Nikki Tamboli Photos: निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) एक एक्ट्रेस है, जिन्होंने टीवी से लेकर साउथ सिनेमा की फिल्मों में काम किया है। एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती है और उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। निक्की तंबोली अपनी फिटनेस को लेकर भी जानी-जाती है और अब उनकी कुछ […]

Nikki Tamboli Photos
Nikki Tamboli Photos

Nikki Tamboli Photos: निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) एक एक्ट्रेस है, जिन्होंने टीवी से लेकर साउथ सिनेमा की फिल्मों में काम किया है। एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती है और उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। निक्की तंबोली अपनी फिटनेस को लेकर भी जानी-जाती है और अब उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें उनका दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है। आप भी देखिए शानदार फोटोज।

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इन फोटोज में वो साड़ी में नजर आ रही हैं, जिसमें वो बेहद हसीन लग रही हैं। इस फोटो में उनका साड़ी पहनने का स्टाइल काफी अलग है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है।

और पढ़िए –

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) इस फोटो में पोज देते हुए नजर आ रही है। इस फोटो में एक्ट्रेस का हेयरस्टाइल भी काफी अच्छा लग रहा है। एक्ट्रेस ने सिंपल जुड़ा बनाया है और इस लुक के साथ उनका मेकअप भी जच रहा है। इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उनपर अपना दिल हार रहे हैं।

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का साड़ी का ब्लाउज भी काफी अलग है, जिसमें वो कहर बरपाते हुए नजर आ रही है। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने किसी भी तरह की कोई जूलरी नहीं पहनी हैं। इस सिंपल लुक में भी वो लोगों की धड़कनें बढ़ा रही हैं जिसे देखकर फैंस पानी-पानी हो रहे हैं।

और पढ़िए –

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) की हर फोटो सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लगती हैं और उनके हर लुक को फैंस काफी पसंद करते हैं और फॉलो भी करते हैं। एक्ट्रेस की इन फोटोज को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और साथ ही उनकी फोटोज पर कमेंट भी कर रहे हैं साथ ही उनके हुस्न की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) हर लुक में लोगों का दिल जीत लेती है। एक्ट्रेस चाहे इंडियन पहने या फिर वेस्टर्न, उनका हर लुक सोशल मीडिया पर आते ही छा जाता है और उनकी फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो जाती है। अगर आप भी किसी पार्टी में जानें का सोच रहे हैं तो इस तरह के साड़ी स्टाइल को ट्राई कर सकते हैं।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 12, 2023 03:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.