---विज्ञापन---

Madhuri Dixit Saree Look: माधुरी दीक्षित के सिक्विन साड़ी लुक आपके लिए बन सकते हैं इंस्पिरेशन, देखें तस्वीरें

Madhuri Dixit Saree Look: अपनी कातिल मुस्कान से कई लोगों को घायल करने वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित का हर लुक बड़ा कमाल का होता है। अब एक्ट्रेस ने फिल्मों के थोड़ी दूरी जरूर बना ली हो लेकिन सोशल मीडिया पर भी वो अक्सर एक्टिव रहती हैं। माधुरी अपने फैंस के लिए अपनी शानदार फोटो शेयर […]

Madhuri Dixit Saree Look, Saree Look, Actress Madhuri Dixit, Madhuri Dixit Saree Collection

Madhuri Dixit Saree Look: अपनी कातिल मुस्कान से कई लोगों को घायल करने वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित का हर लुक बड़ा कमाल का होता है। अब एक्ट्रेस ने फिल्मों के थोड़ी दूरी जरूर बना ली हो लेकिन सोशल मीडिया पर भी वो अक्सर एक्टिव रहती हैं।

माधुरी अपने फैंस के लिए अपनी शानदार फोटो शेयर करती रहती हैं लेकिन बात उनके साड़ी लुक की करें तो वो सबसे अलग होते हैं। अक्सर उन्हें कई मौकों पर साड़ी में स्पॉट किया जाता है। अगर आप भी किसी पार्टी में जाने का प्लान बना रही हैं तो माधुरी के सिक्विन साड़ी लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

यह भी पढ़ें: ईशा गुप्ता के सिजलिंग लुक बढ़ा देते हैं इंटरनेट का पारा, देखें तस्वीरें

उन्होंने कई मौको पर सिक्विन साड़ी कैरी की हैं। हम आपके लिए एक्ट्रेस के कुछ खास सिक्विन साड़ी लुक लेकर आए हैं जो आपकी मदद कर सकते हैं।

डबल शेड सिक्विन साड़ी लुक Madhuri Dixit Saree Look

माधुरी दीक्षित का हर लुक कमाल का होता है। इन दिनों सिक्विन साड़ी ट्रेंड में हैं जो बेहद सुंदर लगती हैं। इस फोटो में माधुरी ने डबल शेड में सिक्विन साड़ी कैरी की हुई है।

जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है। आप भी अगर किसी पार्टी में जाने की तैयारी कर रही हैं तो उनके इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं।

ग्रीन सिक्विन साड़ी लुक

इस फोटो में एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर की सिक्विन साड़ी पहनी हुई है जिसमें वो बेहद सुंदर लग रही हैं। माधुरी ने साड़ी के साथ कट स्लीव्स का हैवी वर्क ब्लाउज पहना हुआ है जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है।

अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए माधुरी दीक्षित ने बड़े से इयररिंग्स और ब्रेसलेट पहना हुआ है। आप भी अपने लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए उनके इस लुक से आइडिया ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें: नताशा स्टैनकोविक के ग्लैमरस लुक बढ़ा रहे हैं गर्मी का पारा, देखें तस्वीरें

सिक्विन नेट साड़ी लुक Madhuri Dixit Saree Look

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने व्हाइट कलर की सिक्विन नेट की साड़ी पहनी हुई है जो बेहद अच्छी लग रही है। हर कोई उनके इस लुक की तारीफ कर रहा है।

अगर आप किसी खास पार्टी या शादी में जा रही हैं तो उनके इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं।

First published on: Jun 04, 2023 02:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.