---विज्ञापन---

Kriti Sanon Desi Look: कृति सेनन के इन लुक्स को देख खुली रह जाएंगी आंखें, तस्वीरों में दिखा कमाल का अंदाज

Kriti Sanon Desi Look: कृति सेनन (Kriti Sanon) बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिनकी फोटो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है। एक्ट्रेस का हर अंदाज फैंस को दीवाना बनाता है। कृति सेनन हर लुक में एक दम परफेक्ट लगती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर छाई […]

Kriti Sanon Desi Look
Image Credit : Instagram

Kriti Sanon Desi Look: कृति सेनन (Kriti Sanon) बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिनकी फोटो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है। एक्ट्रेस का हर अंदाज फैंस को दीवाना बनाता है। कृति सेनन हर लुक में एक दम परफेक्ट लगती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वहीं आज हम आपको साड़ी लुक दिखाएंगे जिसे देखकर फैंस पानी-पानी हो रहे है। आप भी देखिए एक्ट्रेस की शानदार तस्वीरें।

यह भी पढ़ें : Ajay Devgn की आंख में लगी गंभीर चोट! Singham Again की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा

ब्लू साड़ी में कृति लग रही बेहद हसीन (Kriti Sanon Desi Look)

कृति सेनन (Kriti Sanon) ब्लू साड़ी में बेहद हसीन लग रही हैं। इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस फोटो में एक्ट्रेस लोगों के दिलों पर छुरिया चला रही है। अगर आप पार्टी में जानें की सोच रहे हैं तो इस लुक को अपना सकते हैं।

लुक देख फैंस का धड़का दिल (Kriti Sanon Desi Look)

कृति सेनन (Kriti Sanon) इस साड़ी में कहर बरपाती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ब्लाउज लोगों का ध्यान खींच रहा है। वहीं फोटो में एक्ट्रेस का रॉयल लुक देखने को मिल रहा है। इस फोटो को देखकर फैंस उनके हुस्न की तारीफ करते रहते हैं।

हुस्न का जलवा

कृति सेनन (Kriti Sanon) ऑफ वाइट साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने साड़ी को काफी स्टाइल में पहना है। ऐसे साड़ी को आप भी पहन सकती हैं। वहीं साड़ी के साथ उन्होंने फुल स्लीवलेस ब्लाउज पहना है जिसमें वो हुस्न का जलवा दिखाते हुए नजर आ रही है।

देसी लुक में लगती हैं परफेक्ट

कृति सेनन (Kriti Sanon) इस साड़ी में भी खूबसूरती बिखेर रही हैं। एक्ट्रेस हर लुक में परफेक्ट लगती हैं और फैंस उनके लुक को फॉलो भी करते हैं। एक्ट्रेस ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है और आज वो लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं।

First published on: Dec 04, 2023 06:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.