---विज्ञापन---

नम्रता मल्ला को देख रुक गई नीलकमल की गाड़ी, हॉट अदाएं देख बोले-‘चढ़ल जवानी रसगुल्ला’

Chadhal Jawani Rasgulla: भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस नम्रता मल्ला और सिंगर नीलकमल सिंह का जबरदस्त वीडियो ‘चढ़ल जवानी रसगुल्ला’ (Chadhal Jawani Rasgulla) सोशल मीडिया पर धमाल मचाने में लगा हुआ है। दिलचस्प बात ये हैं कि महज 5 महीनों में इस गाने पर जबरदस्त व्यूज आ चुके हैं जिससे साफ हो गया है कि […]

Chadhal Jawani Rasgulla
Chadhal Jawani Rasgulla

Chadhal Jawani Rasgulla: भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस नम्रता मल्ला और सिंगर नीलकमल सिंह का जबरदस्त वीडियो ‘चढ़ल जवानी रसगुल्ला’ (Chadhal Jawani Rasgulla) सोशल मीडिया पर धमाल मचाने में लगा हुआ है। दिलचस्प बात ये हैं कि महज 5 महीनों में इस गाने पर जबरदस्त व्यूज आ चुके हैं जिससे साफ हो गया है कि एक बार फिर नम्रता मल्ला फैंस को अमेज करने के मामले में जीत गई हैं।

‘चढ़ल जवानी रसगुल्ला’ (Chadhal Jawani Rasgulla)

जहां एक तरफ सिंगर नीलकमल सिंह भोजपुरी फैंस को एक के बाद एक हिट देने में लगे हुए हैं तो वहीं दूसरी ओर नम्रता मल्ला के हॉट अंदाज को देख फैंस से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री तक उनकी दीवानी है। वे जब भी कुछ नया लेकर आती हैं तो फैंस कुछ ही वक्त में उनपर जमकर अपना प्यार लुटाते हैं। इस कड़ी में कुछ महीनों पहले रिलीज हुआ गाना ‘चढ़ल जवानी रसगुल्ला’ (Chadhal Jawani Rasgulla) सुर्खियों के साथ ही साथ जबरदस्त व्यूज बटोरने में लगा हुआ है।

‘चढ़ल जवानी रसगुल्ला’ पर 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज

इस वक्त ‘चढ़ल जवानी रसगुल्ला’ (Chadhal Jawani Rasgulla) को लेकर जबरदस्त चर्चा हो रही है और वजह है इस हॉट वीडियो पर 100 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज। खबर लिखे जाने तक इस गाने पर 101 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 19 हजार कमेंट्स आ चुके हैं। ‘टी–सीरीज हमार भोजपुरी’ के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए इस गाने के बोल से लेकर दोनों स्टार्स का जबर डांस गाने में चार चांद लगा रहा है। जहां एक तरफ नम्रता मल्ला अपने मूव्स दिखाने में लगी हुई हैं तो वहीं नीलकमल अपने जबरदस्त डांस से फैंस को हैरान कर रहे हैं।

नीलकमल सिंह और श‍िल्‍पी राज का कमाल

‘चढ़ल जवानी रसगुल्ला’ (Chadhal Jawani Rasgulla) म्‍यूजिक के डायरेक्‍टर प्रियांशु सिंह हैं जिसे नीलकमल सिंह और श‍िल्‍पी राज ने अपनी आवाज दी है। गाने पर फैंस का इतना प्यार देखकर ‘टी-सीरीज हमार भोजपुरी’ के प्रोजेक्ट मैनेजर सोनू श्रीवास्तव ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि- ‘100 मिलियन का आंकड़ा छू लेना बड़ी बात है। इससे साफ जाहिर होता है कि अगर गानों की प्रस्तुति संयमित और तरीके से हो तो गाना लोगों को खूब पसंद आएगा।

First published on: Oct 28, 2023 04:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.