---विज्ञापन---

Kangana Ranaut Looks: कंगना रनौत इंडियन लुक में दिखती हैं खूबसूरत तो वेस्टर्न में उड़ाती हैं होश, देखें तस्वीरें

Kangana Ranaut Looks: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक अंदाज के लिए ही नहीं बल्कि अपने लुक्स के लिए भी चर्चा में बनी रहती हैं। उनका हर स्टाइल और अदा बेहद खास होते हैं। इंडस्ट्री में कंगना ने अपनी एक्टिंग के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उनके फैंस कंगना […]

Kangana Ranaut Looks, Actress Kangana Ranaut, Kangana Ranaut Indian Look, Kangana Ranaut Western Look, Fashion, Bollywood

Kangana Ranaut Looks: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक अंदाज के लिए ही नहीं बल्कि अपने लुक्स के लिए भी चर्चा में बनी रहती हैं। उनका हर स्टाइल और अदा बेहद खास होते हैं। इंडस्ट्री में कंगना ने अपनी एक्टिंग के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उनके फैंस कंगना की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं।

एक्ट्रेस ने साल 2006 में फिल्म ‘गैंग्स्टर’ से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था और उसके बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। कंगना का एथनिक लुक हो या वेस्टर्न लुक सभी में वो कहर बरपाती हैं। आद हम आपके लिए उनके कुछ बेहद खास इंडियन और वेस्टर्न लुक लेकर आ रहे हैं जो बहुत शानदार हैं। आएइ देखें एक झलक।

यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के डिफरेंट साड़ी लुक जो हैं बेहद खास, आप भी ले सकते हैं इंस्पिरेशन

रॉयल लुक  Kangana Ranaut Looks

कंगना रनौत का हर लुक बेहद खास होता है। इस फोटो में कंगना का रॉयल लुक बहुत ही कमाल का लग रहा है। फैंस उनके इस लुक को दिल खोलकर प्यार दे रहे हैं।

Kangana Ranaut

एक्ट्रेस ने लहंगा पहना हुआ है और उनके सिर पर सजा ताज देखकर लग रहा है कि वो किसी रियासत की महारानी हैं।

सिल्क साड़ी लुक

एक्ट्रेस को अक्सर इंडियन आउटफिट में देखा जाता है। इस फोटो में उन्होंने प्लेन सिल्क की साड़ी पहनी हुई है। साड़ी में कंगना बला की खूबसूरत लग रही हैं।

Kangana Ranaut

लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने कट स्लीव्स का ब्लाउज पहना हुआ है और बहुत ही यूनिक सा हेयर स्टाइल बनाया हुआ है।

बॉडीकॉन आउटफिट लुक  Kangana Ranaut Looks

इस ब्लू कलर के ब्रालेट बॉडीकॉन आउटफिट में कंगना अपने फैंस के होश उड़ा रही हैं। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप के साथ मिनीमम जूलरी कैरी की हुई है।

Kangana Ranaut

बात हेयर स्टाइल की करें तो वो अक्सर अपने बालों के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। इसमें भी उन्होंने अलग सा हेयर स्टाइल किया हुआ है।

यह भी पढ़ें: ईद पर दिखना है सबसे बेस्ट, फैशन आइकॉन हिना खान से ले स्टाइलिश टिप्स

गोल्डन थाई-हाई स्लिट ड्रेस

कंगना रनौत की फैन फॉलोइंग लिस्ट बहुत लंबी है। इंडियन के अलावा कंगना रनौत पर वेस्टर्न आउटफिट भी खूब जचते हैं। इस खूबसूरत गोल्डन थाई-हाई स्लिट ड्रेस में एक्ट्रेस ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है।

Kangana Ranaut

फैंस उनके इस लुक को बहुत पसंद कर रहे हैं।

अभी पढ़ें फैशन टिप्स से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jun 25, 2023 12:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.