---विज्ञापन---

ओवर-साइज शर्ट में दिखना चाहती हैं इन एक्ट्रेसेस की तरह स्टाइलिश, फॉलो करें ये टिप्स

Over Size Shirt Look : आपने कई बार बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को ओवर साइज टी-शर्ट या शर्ट पहने देखा होगा। इन एक्ट्रेसेस की तरह ही अगर आप भी बनना चाहती हैं स्टाइलिश आप इन तरीको को फॉलो कर सकती हैं। लड़कियां इस तरह के डबल साइज ड्रेस में वह काफी क्यूट लगती हैं। ये आपको काफी […]

Fashion Tips, Oversized Shirt Look
Image Ctredit ; Google

Over Size Shirt Look : आपने कई बार बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को ओवर साइज टी-शर्ट या शर्ट पहने देखा होगा। इन एक्ट्रेसेस की तरह ही अगर आप भी बनना चाहती हैं स्टाइलिश आप इन तरीको को फॉलो कर सकती हैं। लड़कियां इस तरह के डबल साइज ड्रेस में वह काफी क्यूट लगती हैं। ये आपको काफी स्टाइलिश लुक भी देगा। तो आज हम ऐसी ही फैशन टिप्स के बारे में बताने जा रहें हैं। आप ऑफिस से लेकर दोस्तों के साथ घूमने-फिरने तक आप लड़को को कपड़ों में स्टाइलिस लग सकती हैं। तो चलिए जानते हैं ओवर साइज कपड़ों को स्टाइल कैसे दें।

स्कर्ट के साथ पहने शर्ट 

आप चाहे तो लड़कों के शर्ट को अपनी स्कर्ट के साथ पहन सकती हैं लेकिन इसके लिए आपके कलर काॅम्बिनेशन के अनुशार शर्ट और स्कर्ट होने चाहिए। इसके साथ ही एक और बात का ध्यान रखें कि इस तरह के लुक के लिए ज्यादा ओवर साइज शर्ट न लें। गर्मियों में इस आउटफिट के साथ स्नीकर्स पहन सकती हैं। सर्दियों में शर्ट और स्कर्ट से खुद को स्टाइल कर रही हैं तो क्रॉप स्वेटर भी कैरी कर सकती हैं।

यह भी पढ़ें : Shah Rukh Khan की ‘Jawan’ से टक्कर लेने वाली हैं ये फिल्में, क्या पछाड़ पाएंगी एक्टर की फिल्म का रिकॉर्ड

डेनिम शर्ट को इस तरह से करें स्टाइल

अगर आपके बॉयफेंड या भाई के पास ओवर साइज डेनिम शर्ट हैं तो उससे वन पीस या मिडी की तरह आप वियर कर सकती हैं। इस तरह के लुक को स्टाइल करने के लिए कलर कॉम्बिनेशन के हिसाब से स्कर्ट और शर्ट चुनें और शर्ट को स्कर्ट के साथ इन कर के पहनें। साथ ही डिजाइनर बेल्ट को एड करके अपने लुक को स्टाइलिश बना सकती हैं।

जींस के साथ लूज शर्ट देती है अच्छा लुक

वहीं जींस के साथ लूज शर्ट काफी अच्छा लुक देती है। अगर आपके पास कोई ऐसी शर्ट है, जिसकी लेंथ ज्यादा है और वो आपके घुटनों से थोड़ा ऊपर तक आ रही है, तो उस तरह की शर्ट से आप अपनी ड्रेस डिजाइन कर सकते हैं। शर्ट से ड्रेस बनाने के लिए आप बेल्ट का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसे कैरी करते समय शार्ट्स या हाट पैंट पहनें।

First published on: Sep 11, 2023 04:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.