---विज्ञापन---

Shah Rukh Khan की ‘Jawan’ से टक्कर लेने वाली हैं ये फिल्में, क्या पछाड़ पाएंगी एक्टर की फिल्म का रिकॉर्ड

Shah Rukh Khan Jawan Movie Record: एटली (Atlee) की ‘जवान’ (Jawan) इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है। हर दिन ताबड़तोड़ कमाई करती फिल्म ये बता रही है कि वो कई सारे रिकॉर्ड अपने नाम करने के लिए तैयार है। फिल्म ने अपनी रिलीज के 4 दिनों के अंदर 300 करोड़ का शानदार […]

Shah Rukh Khan Jawan Movie Record
Image Credit : Google

Shah Rukh Khan Jawan Movie Record: एटली (Atlee) की ‘जवान’ (Jawan) इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है। हर दिन ताबड़तोड़ कमाई करती फिल्म ये बता रही है कि वो कई सारे रिकॉर्ड अपने नाम करने के लिए तैयार है। फिल्म ने अपनी रिलीज के 4 दिनों के अंदर 300 करोड़ का शानदार आंकड़ा पार कर लिया है, जिसके बाद अब 400 करोड़ का आंकड़ा पार करने के लिए तैयार है। साथ ही फिल्म ने वर्ल्डवाइड 500 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग में भी तगड़ा रिकॉर्ड बनाया।

बड़ी फिल्में होने वाली हैं रिलीज

वहीं आपको बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर कुछ फिल्में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं जो ‘जवान’ (Jawan Movie Record) का रिकॉर्ड तोड़ पाएंगी या नहीं ये देखना दिलचस्प होने वाला है। खास बात ये है कि इस अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में SRK की भी एक और फिल्म का नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें : Malaika Arora हैं गाड़ियों की शौकीन, पसंद है यह लग्जरी कार्स, Watch Photo

अपकमिंग फिल्में तोड़ पाएंगीं ‘जवान’का रिकॉर्ड?

बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स की फिल्में रिलीज होने वाली है, जिनमें सलमान खान (Salman Khan) की ‘टाइगर 3’ (Tiger 3), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ‘एनिमल’ (Animal) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की ‘वॉर 2’ (War 2) के नाम शामिल है, जो इसी साल रिलीज होने वाली हैं। वहीं इस लिस्ट में खुद एक नाम किंग खान की फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) का है।

Shah Rukh Khan Jawan Movie Record

इन फिल्मों से हैं उम्मीदें

इन फिल्मों की कमाई की बात करे तो सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ का फैंस काफी लंबे समय से रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं, जो इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है। ऐसे में ये उम्मीद लगाई जा सकती है कि सलमान की फिल्म रिकॉर्ड ब्रेक करते हुए कमाई कर सकती है और ‘जवान’ को पीछे छोड़ सकती है।

अलग कॉसेप्ट की फिल्म ला रहे हैं रणबीर कपूर

इसके अलावा ‘ब्रह्मास्त्र’ के बार रणबीर कपूर एक नए और अलग कॉसेप्ट ‘एनिमल’ के साथ बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाले हैं, जिसे काफी उम्मीद लगाई जा रही हैं। इसके अलावा खुद शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में ये उम्मीद भी लगा जा रही है कि एक बार फिर किंग खान खुद का रिकॉर्ड ब्रेक कर सकते हैं।

First published on: Sep 11, 2023 03:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.