---विज्ञापन---

Summer Look: गर्मियों में भी दिखना है स्टाइलिश, तो इन 3 तरीकों से करें स्कार्फ कैरी

Summer Look: जून का महीना चल रहा है और भीषण गर्मी (Summer) अपने चरम पर है। चिलचिलाती धूप (scorching sun) में घर से बाहर निकलना एक बड़ा टास्क है। ऐसे में धूप का सीधा असर हमारी स्किन और बालों पर पड़ता है जिससे चेहरे की रंगत फीकी पड़ जाती है। इस मौसम में टैनिंग होना […]

Summer Look, Summer Scarf Style, Fashion Tips, Fashion, Lifestyle, Look Stylish With Scarf

Summer Look: जून का महीना चल रहा है और भीषण गर्मी (Summer) अपने चरम पर है। चिलचिलाती धूप (scorching sun) में घर से बाहर निकलना एक बड़ा टास्क है। ऐसे में धूप का सीधा असर हमारी स्किन और बालों पर पड़ता है जिससे चेहरे की रंगत फीकी पड़ जाती है। इस मौसम में टैनिंग होना आम बात है। लेकिन हम कुछ सावधानियां बरतने के बाद इन समस्याओं से निजात पा सकते हैं।

अक्सर महिलाएं घर से बाहर निकलने से पहले स्कार्फ कैरी करती हैं। इस तरीके से आप अपनी स्किन और बालों को धूप के कहर से बचा सकते हैं। अगर आप भी स्कार्फ कैरी करते हैं तो हम आपको कुछ लेटेस्ट स्टाइल बताने जा रहे हैं जिससे आप स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक कैरी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:  इन रंगों के कपड़ों को पहन दूर होगी मोटापे की टेंशन, वॉर्डरोब में करें शामिल

बो-टाई स्टाइल (Bo-tie style) Summer Look

गर्मी में आप अपने आपको सेफ रखने के साथ स्टाइलिश लुक कैरी करना चाहते हैं तो बो- टाई स्टाइल में स्कार्फ को कैरी करें। इससे आपका लुक बेहद स्टाइलिश लगेगा। इसके लिए सबसे पहले अपने स्कार्फ को अपनी गर्दन के चारों ओर लपेटें। इसके बाद इसे अपनी शूज की लेस की तरह सामने की ओर बांध लें। ये न सिर्फ आपको डिफरेंट लुक देगा बल्कि आपको काफी स्टाइलिश बनाएगा।

हेड-बैंड स्टाइल (Head-band style)

गर्मी के कहर से बचने के लिए आप अपने आपको स्कार्फ की मदद से बचा सकती हैं। अगर आपके पास एक छोटा और चौकोर स्कार्फ है तो आप इसे हेड बैंड की तरह भी इस्तेमाल कर सकती हैं। इसके लिए स्कार्फ को पूरा खोल लें, फिर इसे सामने की ओर से सिर पर रखें और पीछे की ओर से बालों के नीचे लाकर बांध लें। इस तरह आप गर्मी से भी बच सकते हैं और स्टाइलिश लुक से सभी को इंप्रेस भी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:  समर्स में कंफर्ट के साथ चाहिए कूल और स्टाइलिश लुक तो कलेक्शन में शामिल करें ये आउटफिट

स्लाइडिंग नॉट स्टाइल  (Sliding Not Style)  Summer Look

आप अपने आपको गर्मी के कहर से बचने के साथ स्टाइलिश लुक कैरी करना चाहते हैं तो स्लाइडिंग नॉट स्टाइल में स्कार्फ कैरी करें। इसके लिए एक लंबा स्कार्फ लें, अब इसे अपने गले में इस तरह लपेटें कि उसके दोनों छोर की लंबाई बराबर हो। अब एक सिरे में हल्की गांठ लगाएं और दूसरे सिरे को गांठ के बीच से निकाल कर खींचें। अब गांठ को सरका कर दोनों हिस्सों को बराबर कर लें।

First published on: Jun 13, 2023 08:11 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.