---विज्ञापन---

Dipika Kakkar Awesome Look: ईद पर बिखेरने हैं हुस्न के जलवे तो दीपिका कक्कड़ से लें आइडिया

Dipika Kakkar Awesome Look: एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। टीवी एक्ट्रेस दीपिका ने अपने ही साथ काम करने वाले एक्टर शोएब इब्राहिम से शादी की है। हालांकि इस बात को लेकर वो काफी ट्रोल हुईं। लेकिन किसी भी बात की परवाह किए बिना […]

Dipika Kakkar Awesome Look, Bakrid, Actress Dipika Kakkar, Eid Look

Dipika Kakkar Awesome Look: एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। टीवी एक्ट्रेस दीपिका ने अपने ही साथ काम करने वाले एक्टर शोएब इब्राहिम से शादी की है। हालांकि इस बात को लेकर वो काफी ट्रोल हुईं। लेकिन किसी भी बात की परवाह किए बिना उन्होंने अपने इस शादी के रिश्ते को बहुत अच्छे से निभाया और अब दोनों एक बेबी बॉय के पेरेंट्स बन गए हैं।

बात एक्ट्रेस के लुक की करें तो वो वेस्टर्न ड्रेस कम ही पहनती हैं और अक्सर एथनिक आउटफिट में दिखाई देती हैं। जल्द ही यानी 29 जून को बकरीद आने वाली है। इस मौके पर सभी महिलाएं चाहती हैं कि वो सबसे खूबसूरत लगें। अगर आप भी अपने लुक को खास बनाना चाहते हैं तो दीपिका का हर लुक आपकी मदद  कर सकता है। आइए देखें ईद के लिए दीपिका के खास लुक।

यह भी पढ़ें:  बकरीद पर खास लुक पाने के लिए ट्राई करें लेटेस्ट मेहंदी डिजाइन

दीपिका कक्कड़ हैवी आउटफिट लुक Dipika Kakkar Awesome Look

दीपिका कक्कड़ अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। उनका हर लुक बेहद खास होता है। अगर आप बकरीद पर खास लुक के लिए ड्रेस सर्च कर रही हैं तो दीपिका के इस लुक से आइडिया ले सकती हैं। उन्होंने पीच कलर की हैवी ड्रेस पहनी हुई है जो बेहद खूबसूरत लग रही है।

Deepika Kakkar Look

अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने कुंदन की जूलरी पहनी हुई है जो उनके लुक में चार चांद लगा रही है।

ब्लैक एंड व्हाइट लुक

इस ब्लैक एंड व्हाइट कलर की लॉन्ग स्कर्ट के साथ दीपिका ने ब्लैक कलर का बहुत सुंदर सा टॉप पहना हुआ है। उनका ये लुक इतना अच्छा लग रहा है कि हर कोई उनके इस लुक की तारीफ कर रहा है।

Dipika Kakka Look

अगर आप भी चाहते हैं कि ईद के मौके पर हर कोई आपकी भी तारीफ करे तो उनके इस लुक को रिक्रिएय कर सकती हैं।

सूट लुक

अगर आप ईद पर सूट पहनना चाहती हैं तो दीपिका का ये सूट लुक आपके लिए बेस्ट है। गर्मी का मौसम है ऐसे में ब्लू कलर का ये सूट आपके ईद लुक में चार चांद लगा सकता है।

Dipika Kakkar Look

आप इस लुक को कंप्लीट करने के लिए अपने हाथों पर मेहंदी जरूर लगवाएं।

यह भी पढ़ें: ईद पर दिखना है सबसे बेस्ट, फैशन आइकॉन हिना खान से ले स्टाइलिश टिप्स

शरारा लुक Dipika Kakkar Awesome Look

इन दिनों शरारा काफी ट्रेंड में है। अगर आप भी ईद के मौके पर लेटेस्ट ड्रेस पहनना चाहते हैं तो दीपिका का शरारा लुक बेस्ट है।

Dipika Kakkar Look

आप इस तरह के शरारा ड्रेस में कमाल की लगेंगी।

First published on: Jun 22, 2023 04:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.