---विज्ञापन---

Best Lipstick Shades: ऑफिस के लिए होना है रेडी तो बेस्ट हैं ये लिपस्टिक शेड, मेकअप वैनिटी में करें शामिल

Best Lipstick Shades: हर महिला को मेकअप करना बेहद पसंद होता है। ये बात सच है कि बिना लिपस्टिक के मेकअप कंप्लीट नहीं होता। आपके पास बहुत सारी लिपस्टिक होंगी लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे खास शेड के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी मेकअप वैनिटी में जरूर होने चाहिए। कई महिलाएं […]

Best Lipstick Shades: हर महिला को मेकअप करना बेहद पसंद होता है। ये बात सच है कि बिना लिपस्टिक के मेकअप कंप्लीट नहीं होता। आपके पास बहुत सारी लिपस्टिक होंगी लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे खास शेड के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी मेकअप वैनिटी में जरूर होने चाहिए।

कई महिलाएं इसी कशमकश में रहती हैं कि कौन से लिपस्टिक शेड बेस्ट हैं जो उनके लुक को शानदार बना सकते हैं। आप भी सही शेड को सेलेक्ट करते समय असमंजस में रहती हैं तो आज का आर्टिकल आपके लिए बेस्ट है। आइए जानते हैं कि किस अवसर पर किस लिपस्टिक को लगाना चाहिए जो आपके लुक में चार चांद लगा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: सांवले रंग वाली महिलाएं ट्राई करें ये लिपस्टिक शेड, दिखेंगी बेहद खूबसूरत

सॉफ्ट पिंक लिप शेड  Best Lipstick Shades

आपको बता दें कि सॉफ्ट पिंक लिप शेड एक ऐसा लिप कलर है, जिसे आप रेगुलर ऑफिस या फिर किसी जॉब इंटरव्यू के लिए लगा सकते हैं। यह कलर होंठों के नैचुरल कलर से लगभग मिलता जुलता होता है। जब आप इस कलर को लगाते हैं तो आपको एक अच्‍छा फॉर्मल लुक देता है।

soft pink lip shade

आप ड्राई मैट लिपस्टिक के बजाय एक लॉग मॉइस्चराइजिंग शेड लगाएं जो बहुत ही शानदार लगता है।

बोल्‍ड रेड लिप शेड

ऑफिस की किसी पार्टी में जाना हो या घर के किसी फंक्शन में बोल्‍ड रेड लिप शेड आपके लिए बेस्ट है। आप रेड लिपस्टिक को किसी भी कलर के ड्रेस या साड़ी के साथ लगा सकते हैं। लेकिन ब्लैक कलर के आउटफिट के साथ तो ये शेड और भी ज्यादा अच्छा लगता है।

bold red lip shade

ऐसे में आप इस कलर को अपनी मेकअप वैनिटी में जरूर शामिल करें।

यह भी पढ़ें: दिखना है सबसे खूबसूरत और एलिगेंट तो ब्लैक आउटफिट के साथ ट्राई करें इन कलर्स के लिपस्टिक शेड

रोज मैट लिप शेड  Best Lipstick Shades

रोज मैट लिप शेड हर आउटफिट के साथ शानदार लगते हैं। ये कलर आपके लिप कलर को और भी ज्यादा निखारता है। आप वेस्टर्न ड्रेस पहनें या इंडियन आउटफिट हर किसी के साथ ये लिप शेड लगाकर आप अपने लुक से वाहवाही लूट सकती हैं।

rose matte lip shade

ऐसे में बिना देर किये आप आज ही अपनी मेकअप वैनिटी इस कलर को शामिल कर लें।

First published on: Jul 10, 2023 07:23 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.