Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Aishwarya Rai Bachchan Look: विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन के देसी लुक की खूबसूरत तस्वीरें, देखें

Aishwarya Rai Bachchan Look: ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के बारे में जितना कहें उतना कम है। एक्ट्रेस को विश्व सुंदरी कहा जाता है और वो अपनी खूबसूरती को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वहीं उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। आज हम एक्ट्रेस की कुछ […]

Opinion on Aishwarya Rai Bachchan Family conflict Amitabh Bachchan Abhishek Bachchan
Opinion on Aishwarya Rai Bachchan Family conflict Amitabh Bachchan Abhishek Bachchan

Aishwarya Rai Bachchan Look: ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के बारे में जितना कहें उतना कम है। एक्ट्रेस को विश्व सुंदरी कहा जाता है और वो अपनी खूबसूरती को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वहीं उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। आज हम एक्ट्रेस की कुछ लुक्स के बारे में बताएंगे जिन्हें लोग फॉलो करते हैं और उनके अंदाज को अपनाने की कोशिश करते हैं। आज के समय में वो अपने स्टाइल के लिए एक इंस्पिरेशन है, आज भी देखिए खूबसूरत तस्वीरें।

सूट में लगी खूबसूरत

साड़ी में बरपाया कहर 

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने स्टाइल को लेकर छाई रहती हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन हर लुक में कमाल की लगती हैं। हर कोई उन्हें देखता ही रह जाता है। इस लुक में वो बेहद ही स्टाइलिश और सुंदर लग रही हैं और उनके इस लुक को आप भी अपना सकते हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि वो कितनी सिंपल लुक में हैं और अपने देसी अवतार से लोगों का दिल जीत रही हैं।

और पढ़िए –Priyanka Chopra Look: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के इन लुक्स को करें फॉलो, देखते रह जाएंगे लोग

Aishwarya Rai Bachchan Wore The Most Gorgeous Sabyasachi Saree Over The Weekend | Entertainment

गोल्डन साड़ी में रॉयल लुक

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने रेड साड़ी के साथ रेड कलर का ब्लाउज पहना है और माथे पर बिंदी लगाई हुई है और बालों को खुला रखा है। अगर आप भी किसी इवेंट या फिर पार्टी में जाने की सोच रहे हैं तो आप इस तरह से साड़ी पहनकर जा सकते हैं।

Aishwarya Rai: April 2020

सादगी ने जीता दिल

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का इस फोटो में रॉयल लुक देखने को मिल रहा है। आप देख सकते हैं कि उन्होंने गोल्डन कलर की साड़ी पहनी हैं और उनका ब्लाउज काफी डिजाइन वाला है। इसी के साथ उनका हेयर स्टाइल भी काफी डिफरेंट है जो उनपर काफी जच रहा है। आप भी इस लुक को फॉलो कर सकते हैं।

16 times Aishwarya Rai Bachchan and Sabyasachi made a winning pair | Vogue India

इस फोटो से नजरें हटाना मुश्किल

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने इस साड़ी को रेड कार्पेट पर पहना था। आप देख सकते हैं ब्लाक एंड ग्रीन साड़ी उनपर कितनी जच रही हैं और इस साड़ी के साथ उन्होंने फुल स्लीव ब्लाउज पहना है जो उनपर अच्छा लग रहा है। एक्ट्रेस की हर साड़ी के ब्लाउज काफी अलग होते है। इस साड़ी के साथ उन्होंने बालों का जुड़ा बनाया है।

और पढ़िए –Shehnaaz Gill Desi Look: इंडियन लुक में शहनाज गिल ने ढाया कहर, देखकर फटी रह जाएंगी आंखें

Red Carpet Evolution Over 15 years: Aishwarya Rai Bachchan | Grazia India

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने येलो साड़ी को पहली बार कान्स में पहना था। उनकी खूबसूरती और लुक देखकर कान्स में लगभग 10 मिनट तक तालियां बजती रही थी। ये लुक आज भी लोगों को याद हैं और इस लुक को लोग अक्सर फॉलो करते हैं। आप देख सकते हैं ये फोटो बेहद ही शानदार है।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 08, 2023 09:07 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.