---विज्ञापन---

Alia Bhatt Looks: आलिया भट्ट के साड़ी लुक बरपाते हैं कहर, टिक जाती हैं नजरें

Alia Bhatt Looks: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने चुलबुले नेचर और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में आलिया ने बहुत प्यारी सी बेटी राहा को जन्म दिया है, लेकिन बहुत जल्दी ही उन्होनें अपने आपको फिट और स्लिम बना लिया। एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है, न सिर्फ इंडिया में बल्कि इंडिया […]

Alia Bhatt Looks, Alia Bhatt Sari Look, Actress Alia Bhatt

Alia Bhatt Looks: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने चुलबुले नेचर और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में आलिया ने बहुत प्यारी सी बेटी राहा को जन्म दिया है, लेकिन बहुत जल्दी ही उन्होनें अपने आपको फिट और स्लिम बना लिया। एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है, न सिर्फ इंडिया में बल्कि इंडिया से बाहर भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। आलिया भट्ट न सिर्फ अपने काम के लिए बल्कि अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। हर कोई उनके लुक और स्टाइल का दीवाना है।

आलिया न सिर्फ वेस्टर्न लुक में कमाल की लगती हैं बल्कि साड़ी में भी वो बेहद गॉर्जियस लगती हैं। अगर आप भी अपने लुक को स्टाइलिश और एलिगेंट दिखाना चाहते हैं तो आप आलिया के साड़ी लुक को रिक्रिएट कर सकते हैं। आइए देखते हैं उनके नाइस साड़ी लुक्स।

अभी पढ़ें – Divyanka Tripathi Ethnic Look: एलिगेंट और क्लासी लुक चाहती हैं, तो एक्ट्रेस के इन लुक्स से लें इंस्पिरेशन

NMACC इवेंट लुक

आलिया भट्ट ने NMACC के इवेंट में साड़ी पहनकर शिरकत की थी। इस साड़ी मे वो बेहद ही शानदार लग रही थीं। एक्ट्रेस ने गोल्डन रंग की साड़ी पहनी थी, इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होनें साड़ी के साथ ऑफ शोल्डर ब्लाउज कैरी किया था। साथ में परफेक्ट मेकअप और बन स्टाइल हेयर स्टाइल बनाया हुआ था। जो उनपर बहुत जच रहा था। बात जूलरी की करें तो आलिया ने डायमंड का चोकर स्टाइल नेकपीस और मैचिंग इयरिंग्स के साथ लुक को कंप्लीट किया हुआ था।

सिल्वर साड़ी 

इन दिनों सिल्वर कलर की इस साड़ी बहुत ट्रेंड में है। आलिया भट्ट ने इस फोटो में जो साड़ी पहनी हुई है वो भी सिल्वर कलर में है। इस लुक में आलिया बेहद प्यारी लग रहीं हैं। साड़ी के साथ उन्होंने बैकलेस ब्लाउज पहना हुआ है और कानों में झुमके और खुले बालों के साथ लुक को कंप्लीट किया है।

अभी पढ़ें – Vicky Kaushal Looks: हर मौके पर दिखना है खास तो विक्की कौशल से लीजिए स्टाइलिंग टिप्स

आलिया का बनारसी साड़ी लुक

इस फोटो में आलिया ने हल्के नीले रंग की बनारसी साड़ी पहनी हुई है। इस लुक में वो बेहद ही हसीन लग रही हैं। एक्ट्रेस ने बालों में गजरा, कानों में झुमके, माथे पर बिंदिया सजाए अपने लुक को पूरा किया है।

मल्टीकलर साड़ी लुक

मल्टीकलर साड़ी में आलिया का लुक बेहद स्टाइलिश और प्यारी सी लग रही हैं। इस साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने बैकलेस ब्लाउज पहना हुआ है। मिनिमल मेकअप के साथ उन्होनें अपने लुक को पूरा किया है।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें
First published on: Apr 03, 2023 04:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.