Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Vicky Kaushal Looks: हर मौके पर दिखना है खास तो विक्की कौशल से लीजिए स्टाइलिंग टिप्स

Vicky Kaushal Looks: एक्टर विक्की कौशल बॉलीवुड के दमदार एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं। विक्की की शानदार एक्टिंग का हर कोई दीवाना है, साथ ही उनके लुक्स भी सभी को अपनी ओर खींचते हैं। उनके अंदर सिर्फ एक्टिंग का ही हुनर ही नहीं है बल्कि डांस में भी वो लोगों को पीछे छोड़ देते […]

Vicky Kaushal Looks, Vicky Kaushal, Fashion, Instagram

Vicky Kaushal Looks: एक्टर विक्की कौशल बॉलीवुड के दमदार एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं। विक्की की शानदार एक्टिंग का हर कोई दीवाना है, साथ ही उनके लुक्स भी सभी को अपनी ओर खींचते हैं। उनके अंदर सिर्फ एक्टिंग का ही हुनर ही नहीं है बल्कि डांस में भी वो लोगों को पीछे छोड़ देते हैं।

आज हम उनके कुछ खास और शानदार लुक्स आपके लिए लेकर आ रहे हैं, जिन्हें फॉलो कर आप लोगों को इंप्रेस कर सकते हैं। अगर आप भी अपने लुक में चेंज कर हैंडसम दिखना चाहते हैं तो उनके लुक्स से टिप्स ले सकते हैं। आइए देखते हैं उनके खास लुक्स।

विक्की कौशल के लुक्स

Vicky Kaushal Looks

 

विक्की कौशल के हर लुक अपने आप में खास होते हैं, जो सभी को पसंद आते हैं। इस फोटो में विक्की ने ऑरेंज कलर का कैजुअल लुक कैरी किया हुआ है। अगर आप भी अपने लोकन से किसी को इंप्रेस करना चाहते हैं तो उनके इस लुक से आइडिया ले सकते हैं। यकीन मानिये हर कोई आपके इस टाइप के लुक की तारीफ जरूर करेगा।

Vicky Kaushal Looks

 

रेड कलर के ट्राउजर के साथ फ्लोरल प्रिंट की ब्लैक शर्ट में विक्की बड़े ही डेसिंग लग रहे हैं। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने साथ  में व्हाइट स्पोर्ट्स शूज और ब्लाक गॉगल्स को पेयर किया हुआ है।

Vicky Kaushal Looks

 

किसी शादी या पार्टी में जाने की तैयारी कर रहे हैं तो विक्की का सूट लुक आपको सबसे अलग लुक देगा। ब्लैक कलर के सूट में हैंडसम बॉय सभी को पागल बना रहे हैं। लड़कियां तो उनके इस लुक पर अपना दिल हार बैठी हैं।

Vicky Kaushal Looks

 

गर्मियों के लिए शर्ट लेनी है तो विक्की कौशल की शर्ट से आपको आईडिया मिल सकता है। गर्मियों में हाफ स्लीव्स की शर्ट के साथ ये कलर भी बहुत ही लुक देगा।

Vicky Kaushal Looks

 

 

ट्रेडिशनल लुक के लिए अगर कुछ सर्च कर रहे हैं तो विक्की का ये लुक बेहतरीन है। इस ड्रेस को आप किसी भी पार्टी में वियर कर सकते हैं। साथ ही अगर कुछ पूजा पाठ का काम भी है तो आप इस लुक को रिक्रिएट कर सकते हैं।

Vicky Kaushal Looks

 

 

विक्की का ये लुक अपने आप में खास है, आप भी इस लुक को रिक्रिएट कर अपने लुक को भी खास बना सकते हैं। इसमें उन्होंने कुर्ते पजामे के साथ मैचिंग जैकेट वियर किया हुआ है जो बहुत ही शानदार लग रहा है।

First published on: Mar 29, 2023 11:56 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.