---विज्ञापन---

विश्व सुंदरी कही जानी वाली Aishwarya Rai Bachchan का अंदाज देख रह जाएंगे दंग, देखें तस्वीरें

Aishwarya Rai Bachchan Looks: बॉलीवुड में सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) भी हैं। एक्ट्रेस को विश्व सुंदरी कहा जाता है और वो अपनी खूबसूरती को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस काफी इंतजार करते हैं। आज हम आपको ऐश्वर्या राय […]

Aishwarya Rai Bachchan Looks
Image Credit : Instagram

Aishwarya Rai Bachchan Looks: बॉलीवुड में सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) भी हैं। एक्ट्रेस को विश्व सुंदरी कहा जाता है और वो अपनी खूबसूरती को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस काफी इंतजार करते हैं। आज हम आपको ऐश्वर्या राय के कुछ लुक्स के बारे में बताएंगे जिन्हें आप फॉलो कर सकती हैं। तो चलिए उनके अंदाज को अपनाने की कोशिश करते हैं।

हर लुक में दिखती हैं बेहद खूबसूरत

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने स्टाइल को लेकर छाई रहती हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन हर लुक में कमाल की लगती हैं। हर कोई उन्हें देखता ही रह जाता है। इस लुक में वो बेहद ही स्टाइलिश और सुंदर लग रही हैं और उनके इस लुक को आप भी अपना सकते हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि वो कितनी सिंपल लुक में हैं और अपने देसी अवतार से लोगों का दिल जीत रही हैं।

यह भी पढ़ें : Ambani Family को है लग्जरी गाड़ियों का शौक, लिस्ट में शामिल हैं ये बेशकीमती कारें

कोर्ट पेंट दिखीं में रॉयल

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इस लुक में बला की खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने पिंक कलर का कोर्ट पहना हुआ जिसमे वो बेहद प्यारी लग रागी हैं। इस दौरान उन्होंने अपने बालों को खुला रखा हैं साथ ही एक्ट्रेस मिनिमल मेकउप किया हुआ है। ऐश्वर्या ने अपने लुक को पिंक कलर की हील्स के साथ पूरा किया है।

ऐश्वर्या राय बच्चन के इस लुक ने जीता दिल

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का इस फोटो में रॉयल लुक देखने को मिल रहा है। आप देख सकते हैं कि उन्होंने पीच कलर का गाउन पहना हुआ है और इसमें वो बेहद प्यारी नजर आ रही हैं। इसी के साथ उनका हेयर स्टाइल भी काफी डिफरेंट है जो उनपर काफी जच रहा है। आप भी इस लुक को फॉलो कर सकते हैं।

नजरें हटाना मुश्किल

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इस ब्लैक कलर की साड़ी में काफी अच्छी लग रही हैं। आप देख सकते हैं ब्लैक एंड सफेद साड़ी उनपर कितनी जच रही हैं और इस साड़ी के साथ उन्होंने रेड कलर की लिपस्टिक लगाई है जो उनपर अच्छा लग रहा है। वहीं इस साड़ी के साथ उन्होंने बालों को ओपन किया हुआ है।

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की खूबसूरती और लुक देखकर हर कोई उन्हें फॉलो करता है। उनका लुक आज भी लोगों को याद हैं और उनके सभी लुक को लोग खूब पसंद करते हैं।

First published on: Sep 20, 2023 07:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.