---विज्ञापन---

सुसाइड करने वाले Youtubers कौन? आमिर खान के साथ वायरल हो रही फोटो

Youtuber Couple Suicide Case: हरियाणा के बहादुरगढ़ में सुसाइड करने वाले यूट्यूबर कपल कौन थे। उनकी आमिर खान के साथ फोटो वायरल हो रही है।

Youtuber Garvit And Nandini with aamir khan
Youtuber Garvit And Nandini with aamir khan

Youtuber Couple Suicide Case: आए दिन यूट्यूबर के मामले सामने आते रहते हैं और हाल ही में हरियाणा के बहादुरगढ़ से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई थी, जहां एक यूट्यूबर जोड़ी ने सातंवी मंजिल से छलांग लगाकर मौत को लगे लगा लिया था। सुसाइड करने वाले ये यूट्यूबर कपल कौन थे, इसे लेकर लोगों को मन में कई सवाल खड़े हो रहे हैं। इतना ही नहीं लड़के की बॉलीवुड के सुपरस्टार के साथ सोशल मीडिया पर फोटो तेजी से वायरल हो रही है।

यूट्यूबर कपल के सुसाइड से हड़कप

बहादुरगढ़ में 13 अप्रैल को हुए यूट्यूबर कपल सुसाइड केस से पूरे इलाके में हड़कप मचा हुआ है। बहादुरगढ़ की रुहेला रेजीडेंसी की सातवीं मंजिल पर इस जोड़ी ने एक घर किराए पर लिया था। जहां ये 5 लोगों के साथ रह रहे थे। सामने आई जानकारी के मुताबिक, यह दोनों मिलकर यूट्यूब और फेसबुक पर वीडियो शेयर करते हैं और दोनों ने अपना एक चैनल भी बनाया हुआ था। इनके चैनल पर इन दोनों की कई शॉर्ट फिल्में हैं। आत्महत्या करने वाला यूट्यूबर कपल कुछ समय पहले ही अपनी टीम के साथ देहरादून से बहादुरगढ़ शिफ्ट हुआ था।

सुपरस्टार्स संग फोटो वायरल

सुसाइड करने वाले यूट्यूबर कपल की पहचान 25 साल के गर्वित सिंह गौरी और 22 साल की नंदनी के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि 13 अप्रैल को यह दोनों शूट से वापस आए थे, उसके बाद इनके बीच किसी बात को लेकर बहश हुई थी। इसके अलावा उन दोनों के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी सुपरस्टार आमिर खान के साथ फोटो भी है, जो उनकी मौत के बाद इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। इनके सोशल मीडिया अकाउंट पर कई स्टार्स के साथ इन दोनों की तस्वीरें शेयर गई हैं।

कौन थे गर्वित-नंदिनी

गर्वित सिंह गैरी देहरादून के माजरा इलाके और नंदिनी शांति विहार, विकास पुरम की रहने वाली थी। जहां नंदिनी के पापा एक प्रॉपर्टी डीलर हैं, तो गर्वित उत्तराखंड पुलिस में एएसआइ सूबेदार सिंह का बेटा था। इंस्टाग्राम बायो में गर्वित ने खुद को एक थिएटर आर्टिस्ट बताया हुआ है और वो कई फिल्मों भी काम कर चुका है। उसके यूट्यूब चैनल का नाम Garvit Garry Vlogs और नंदिनी की doraperry442 नाम की इंस्टा पर आईडी है। दोनों मिलकर यूट्यूब के जरिए अच्छी कमाई करते थे, दोनों वीडियो बनाने के जरिए फिल्मों भी हाथ आजमाना चाहते थे। इनका परिवार भी इनके रिश्ते से खुश था, ऐसे में इनके सुसाइड के पीछे की वजह का खुलासा नहीं हो पा रहा है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है।

यह भी पढ़ें: मशहूर टीवी एक्ट्रेस का शादी के दो महीने बाद ही छलका दर्द, बोलीं-पति को पसंद नहीं…

 

First published on: Apr 15, 2024 05:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.