---विज्ञापन---

मशहूर टीवी एक्ट्रेस का शादी के दो महीने बाद ही छलका दर्द, बोलीं-पति को पसंद नहीं…

Sonarika Bhadoria: सोनारिका भदौरिया ने शादी के 2 महीने बाद खुलासा किया है कि उनके पति को उनका बढ़ता वजन देखकर काफी दिक्कत होती है।

Sonarika Bhadoria
Sonarika Bhadoria

Sonarika Bhadoria: टीवी की पार्वती के नाम से फेमस एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया (Sonarika Bhadoria) इन दिनों मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। ‘देवों के देव महादेव’ में पार्वती का रोल निभाकर टेलीविजन दुनिया में मशहूर हुईं सोनारका अपनी बोल्ड अदाओं के चलते अक्सर ही सुर्खियों में छाई रहती हैं। सोनारिका ने 18 फरवरी 2024 को अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड विकास पाराशर के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। अब शादी के 2 महीने बाद सोनारिका ने खुलासा किया है कि उनके पति विकास पाराशर को उनके वजन बढ़ने से दिक्कत होती है।

वजह बढ़ने से पति को दिक्कत

सोनारिका भदौरिया (Sonarika Bhadoria) ने हाल ही में दिए एक मीडिया इंटरव्यू में पति विकास पाराशर को लेकर खुलकर बात की। सोनारिका और विकास की लव मैरिज हुई है और कई साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद ने परिवार की मौजूदगी में सात फेरे लिए हैं। इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा, ‘जब भी मेरा वजन बढ़ने लगता है, तब मेरे पति विकास मुझ पर प्रेशर डालते हैं कि मैं अपना वजन कम करूं।’

क्यों वजन नहीं बढ़ते विकास

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए टीवी की पार्वती सोनारिका भदौरिया (Sonarika Bhadoria) ने अपने पति के उनके वजन बढ़ने से परेशानी का कारण बताते हुए कहा, ‘विकास हमेशा कहते हैं कि बढ़े हुए वजन के साथ तुम्हारा फेस कैमरे के सामने सुंदर नहीं लगेगा।’ इसका मतलब साफ है कि एक्ट्रेस पति को अपनी वाइफ के ऑनस्क्रीन सुंदर दिखने की चिंता है और इसकी वजह से वो उनका बढ़ता वजन देखते ही उन्हें पतला होने की सलाह देने लगते हैं। सोनारिका एक एक्ट्रेस हैं और कैमरे के लिए हसीनाओं को अपने वजन का खास ख्याल रखना पड़ता है।

एक्ट्रेस का क्रिप्टिक पोस्ट वायरल

शादी के करीब 1 महीने बाद सोनारिका भदौरिया का एक क्रिप्टिक पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, उस पोस्ट में लिखा था, ‘कुछ भी सही नहीं होता है, जो भी सही होता है, वो हमारे द्वारा ही होता है। मुझ पर यकीन करिये कई सही चीजें आसान नहीं होती हैं… और जो चीज आसानी से होती है, जरूरी नहीं है कि वो हमेशा सही हों।’ उनके इस पोस्ट के खूब चर्चे हुए थे, नेटिजन्स उनकी इस पोस्ट को अलग ही नजरिए से देख लिया था। लोगों का कहना था कि क्या एक्ट्रेस की शादीशुदा जिंदगी में कुछ दिक्कत है, जिसकी वजह से उन्होंने ऐसा पोस्ट शेयर किया है। बता दें कि सोनारिका ने अपने हनीमून की फोटोज भी फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। विकास और सोनारिका की शादी की तस्वीरों पर फैंस ने जमकर प्यार बरसाया था।

यह भी पढ़ें: ‘लॉरेंस बिश्नोई का कुछ करो…’, सलमान खान का नया वीडियो वायरल, फैंस को हुई भाईजान की चिंता

First published on: Apr 15, 2024 04:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.