---विज्ञापन---

KGF स्टार के फैंस के लिए बुरी खबर! रणबीर कपूर स्टारर ‘रामायण’ में नहीं बनेंगे ‘रावण’, उठाया ये जिम्मा!

Ramayana Update: रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म 'रामायण' में सुपरस्टार यश के 'रावण' के किरदार निभाने को लेकर बड़ा अपडेट आया है।

Ramayan Movie RANBIR AND YASH
IMAGE CREDIT: E24 Ramayan Movie RANBIR AND YASH

Ramayana Update: रणबीर कपूर इन दिनों की अपकमिंग फिल्म ‘रामायण’ (Ramayana) सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं। अब खबर है कि नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘रामायण’ में ‘रावण’ के रोल निभाने से साउथ सुपरस्टार यश (YASH) ने इनकार कर दिया है। ऐसी चर्चा थी कि इस फिल्म में ‘केजीएफ’ स्टार को ‘रावण’ बनने के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि इसके अलावा एक्टर ने इस फिल्म से पूरी तरह से किनारा नहीं किया है।

‘रावण’ नहीं बनेंगे यश!

रिपोर्ट के मुताबिक, नितेश तिवारी के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘रामायण’ (Ramayana) में ‘रावण’ बनने से साउथ के मशहूर एक्टर यश ने मना कर दिया है और इस खबर से उनके फैंस का दिल जरूर टूटने वाला है। ‘KGF’ के हिट होने के बाद से ही यश (YASH) की हिंदी सिनेमा भी डिमांड कई गुना बढ़ गई है और ऐसे में फैंस उन्हें रणबीर के अपोजिट फिल्म में ‘रावण’ का किरदार निभाते देखना चाहते थे।

ठुकराया 80 करोड़ का ऑफर! (Ramayana Update)

बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए सुपरस्टार यश को 80 करोड़ का ऑफर दिया गया था। ‘रावण’ का रोल निभाने को लेकर काफी समय से चर्चा थी, लेकिन मगर ‘जूम’ की रिपोर्ट के मुताबिक, यश (YASH) मूवी में ‘रावण’ का किरदार निभाने से खुद ही पीछे हट गए हैं। इसके साथ ही उन्होंने करोड़ों का ऑफर ठुकरा दिया है, लेकिन इसे लेकर अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।

फिल्म में करेंगे ये काम 

सुपरस्टार यश (YASH) के ‘रावण’ के किरदार से अपने पैर पीछे लेने की खबर के साथ ही एक नई जानकारी भी सामने आई है।दरअसल, रिपोर्ट में कहा गया है कि यश पूरी तरह से फिल्म से बाहर नहीं हुए हैं, अब वो फिल्म के प्रोड्यूसर के तौर पर इससे जुड़े रहने वाले हैं। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और भव्य सेट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर लीक हो चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: BMCM के आगे Box Office पर निकला Maidaan का दम, पहले दिन छाप डाले इतने नोट!

First published on: Apr 11, 2024 06:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.