---विज्ञापन---

बोल्डनेस से ढाया कहर, विवादों से रहा गहरा नाता, अब कहां गुम है ‘बिजली गर्ल’

Yana Gupta Birthday: याना गुप्ता ने अपनी बोल्डनेस से इंडस्ट्री में हंगामा ही मचा दिया था, उनका विवादों से भी गहरा नाता रहा है, लेकिन अब अभिनेत्री गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं।

Yana Gupta

Yana Gupta Birthday: फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सी एक्ट्रेसस हैं जिनका विवादों से गहरा नाता रहा है। उन हसीनाओं की भी कमी नहीं है जो बोल्ड सींस देने से भी परहेज नहीं करती। ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं याना गुप्ता (Yana Gupta), जिन्होंने ‘बाबूजी जरा धीरे चलो, बिजली खड़ी यहां बिजली खड़ी’ गाने से ऐसा कहर मचाया कि रातों रात फेमस हो गईं। वहीं एक्ट्रेस का विवादों से भी नाता पुराना है। कभी ग्लैमर की दुनिया का चमकता सितारा आज कहीं गुम हो गया है। याना का आज बर्थडे है, इस खास दिन पर हम उनके विवादों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने उनके करियर पर असर डाला।

बोल्डनेस से मचाई सनसनी

याना गुप्ता ने अपनी बोल्डनेस से ऐसी सनसनी मचाई की चारों ओर उन्हीं के नाम के चर्चे होने लगे। यंग जेनरेशन तो उनकी फैन हो गई। एक समय ऐसा था जब उनके पास काम की कमी नहीं थी। अधिकतर फिल्मों में उनके आइटम नंबर की डिमांड होती थी, लेकिन फिर अचानक से एक दौर ऐसा आया जब उन्हें काम मिलना कम हो गया। एक्ट्रेस को लेकर खबर है कि उन्होंने एक किताब भी लिखी है। एक्ट्रेस का करियर खत्म होने लगा तो उनकी दिलचस्पी मेडिटेशन और योग में बढ़ने लगी।

इवेंट में बिना पेंटी पहने पहुंची तो मचा बवाल

याना गुप्ता कभी अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में आई तो कभी बयानों की वजह से।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार याना
एक बार तो तब हद हो गई जब वो एक इवेंट में बिना पेंटी पहने ही पहुंच गई। याना की इस हरकत पर हंगामा ही मच गया। लेकिन एक्ट्रेस भी कहां चुप रहने वाली थीं, उन्होंने अपनी सफाई देते हुए कहा कि वो जल्दी में पहनना भूल गईं।

yana gupta

अब कहां गुम हैं बिजली गर्ल

एक समय में इंडस्ट्री में तहलका मचाने वाली याना गुप्ता आज गुमनामी वाली जिंदगी जी रही हैं। उन्हें आखिरी बार नील नितिन मुकेश की फिल्म दशहरा में देखा गया था। जिसमें उनका एक आइटम नंबर था। हालांकि ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद वो कुछ म्यूजिक एल्बम में नजर आईं, लेकिन फिर अचानक से कहीं गायब हो गईं, अब न तो किसी इवेंट में आती हैं, और न ही उनका कोई प्रोजेक्ट आ रहा है। एक्ट्रेस ग्लैमरस दुनिया से गायब ही हो गई हैं।

यह भी पढ़ें: एक्स पति की अश्लील वीडियो लीक मामले में करना होगा सरेंडर

First published on: Apr 23, 2024 08:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.