---विज्ञापन---

Rakhi Sawant को होगी जेल? SC ने सुनाया फैसला, एक्स पति की अश्लील वीडियो लीक मामले में करना होगा सरेंडर

Rakhi Sawant Adil Khan Durrani Case: राखी सावंत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं, एक्ट्रेस को अब जेल भी जाना पड़ सकता है, सुप्रीम कोर्ट ने याचिका को खारिज करते हुए सरेंडर करने के लिए कहा है।

Rakhi Sawant and Adil Durrani

Rakhi Sawant Adil Khan Durrani Case:  राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक बार फिर से राखी कानूनी पचड़े में फंस गई हैं। जी हां, उनके एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) ने  उनकी प्राइवेट वीडियो लीक करने का आरोप लगाया था, इस मामले में उन्होंने एफआईआर भी दर्ज की। वहीं राखी ने भी अपना बचाव करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंची जहां उनकी याचिका खारिज कर दी गई थी। इसके बाद उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया जिस पर आज यानी 22 अप्रैल 2024 को सुनवाई होनी थी। सभी ये जानना चाहते हैं कि आखिर कोर्ट ने क्या फैसला किया है।

राखी के सिर पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार

ड्रामा क्वीन राखी अक्सर किसी न किसी वजह से विवादों में रहती हैं। कंट्रोवर्सी से तो उनका पुराना नाता है, कभी अपनी बयानबाजी की वजह से तो कभी अश्लील लुक की वजह से तो अब अपने पति आदिल की वजह से वो एक बार फिर से विवादों में घिर गई हैं। अब खबरें हैं कि राखी को जेल की हवा खानी पड़ सकती है। जी हां, कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है, जिसमें एक्ट्रेस की अग्रिम याचिका को खारिज कर दिया गया है। राखी को कोर्ट की ओर से ये एक बड़ा झटका है। अब राखी सावंत को चार सप्ताह के भीतर लोअर कोर्ट में सरेंडर करना होगा।

जानें क्या था पूरा मामला

राखी मनोरंजन जगत का वो नाम है, जब अक्सर विवादों में रहता है। अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा वो पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में छाई रहती हैं। आदिल से तलाक के बाद वो बौखला सी गईं हैं, और एक्स पति संग उनका कोई न कोई विवाद खबरों में छाया रहता है। आदिल ने राखी से तलाक के बाद सोमी से निकाह कर लिया और ये भी कहा कि वो इस शादी से बहुत खुश हैं। कहीं न कहीं ये बात राखी को हजम नहीं हुई। पहले दोनों आपस में लड़ रहे थे, लेकिन अब कानूनी जंग छिड़ गई है।

राखी पर लगी ये धाराएं

राखी सावंत बुरी तरह से कानूनी पचड़े में फंस गई हैं। उन पर आदिल ने अपने प्राइवेट वीडियो लीक करने के आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस पर IPC की धारा 500, धारा 34 और धारा 67 ए (इलेक्ट्रॉनिक रूप में स्पष्ट यौन सामग्री प्रकाशित करना) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

आदिल ने राखी पर गंभीर आरोप लगाते हुए इस बात का खुलासा किया है कि उसने एक टीवी शो के दौरान उनका प्राइवेट वीडियो दिखाया। हालांकि राखी के वकील ने दलील दी कि वो बहुत ब्लर था, और उसकी क्वालिटी भी अच्छी नहीं थी।

यह भी पढ़ें: Ranveer Singh ने AI द्वारा बनाई गई डीपफेक वीडियो के खिलाफ दर्ज कराई FIR

First published on: Apr 22, 2024 01:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.