---विज्ञापन---

‘औरत कम, मर्द ज्यादा लगती हो’, यूजर के इस कमेंट पर फूटा Archana Puran Singh का गुस्सा, दिया करारा जवाब

Archana Puran Singh: एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। इन दिनों अर्चना कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में दिखाई दे रही हैं। आपने देखा होगा कि अर्चना की हंसी को लेकर अक्सर उनपर तंज कसे जाते हैं। हालांकि ये शो का एक हिस्सा होता है जो लोगों के मनोरंजन के लिए […]

archana puran singh, archana puran singh news, archana puran singh instagram

Archana Puran Singh: एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। इन दिनों अर्चना कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में दिखाई दे रही हैं। आपने देखा होगा कि अर्चना की हंसी को लेकर अक्सर उनपर तंज कसे जाते हैं। हालांकि ये शो का एक हिस्सा होता है जो लोगों के मनोरंजन के लिए होते हैं।

लेकिन जब सोशल मीडिया पर ऐसा कोई तंज कसा जाता है जो बात दिल पर लग जाती है। हाल ही में कुछ ऐसा हुआ ही हुआ है जब एक यूजर ने अर्चना को ट्रोल करते हुए उनकी तुलना मर्द से कर दी। इस बात पर अर्चना ने यूजर को ऐसी फटकार लगाई की उसकी बोलती बंद कर दी। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

यूजर ने अर्चना पूरन सिंह पर किया भद्दा कमेंट  (Archana Puran Singh)

आपको बता दें कि अर्चना पूरन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पति परमीत सेठी के साथ एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो पर फैंस के कई सारे कमेंट आए उन्ही में से एक यूजर ने भद्दा कमेंट करते हुए अर्चना को मर्द बोल दिया। दरअसल एक फीमेल यूजर ने इस फोटो पर कमेंट किया कि ‘आप औरत कम और मर्द ज्यादा लग रही हैं। कपिल शर्मा सही कहता है आपको अपना रूप बदलने में बहुत समय लगता होगा’।

अर्चना पूरन सिंह ने यूजर की लगा दी क्लास  (Archana Puran Singh)

अर्चना पूरन सिंह के इस पोस्ट पर लोगों ने कई तरह के कमेंट किये थे। किसी ने लिखा,  एक आदमी के साथ दूसरा आदमी। एक यूजर ने लिखा एक फ्रेम में दो मर्द हैं। लेकिन बात तो तब हद से पार हो गई जब एक महिला के कमेंट पर अर्चना पूरन सिंह का गुस्सा फूट पड़ा।

उसे फटकार लगाते हुए अर्चना पूरन सिंह ने लिखा कि, ‘तुम कितनी घटिया सोच रखती हो। थोड़ा पढ़ लिख लिया होता तो तुम जान जाती बड़ों के साथ किस तरह पेश आना चाहिए। हर उम्र, शेप, अपीयरेंस और साइज वाली महिला की रिस्पेक्ट करनी चाहिए। जब औरतें खुद ही एक दूसरे का रिस्पेक्ट नहीं करेंगी तो मर्द से उम्मीद कैसे की जा सकती है’।

First published on: Jul 25, 2023 10:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.