---विज्ञापन---

कौन हैं PAK की खूबसूरत हसीना हानिया आमिर? क्यों हो रही अनुष्का शर्मा से तुलना, बाबर आजम से भी खास कनेक्शन

Who is Hania Aamir: पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की जानी-मानी एक्ट्रेस हानिया आमिर (Who is Hania Aamir) के दीवानों की कमी नहीं है। अपनी जबरदस्त खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाने वाली हानिया की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं है। हाल ही में एकबार फिर हानिया की चर्चा हो रही है। आईसीसी […]

Who is Hania Aamir fans are calling her PakistanI Anushka Sharma at World Cup rumoured ACTRESS DATE Babar Azam

Who is Hania Aamir: पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की जानी-मानी एक्ट्रेस हानिया आमिर (Who is Hania Aamir) के दीवानों की कमी नहीं है। अपनी जबरदस्त खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाने वाली हानिया की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं है। हाल ही में एकबार फिर हानिया की चर्चा हो रही है। आईसीसी विश्व कप के दौरान, पाकिस्तान के कुछ फैंस ने इन अफवाहों को फिर से हवा दे दी है कि अभिनेत्री पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आज़म को डेट कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- सेल्फी लेने आए फैन पर बौखलाए Nana Patekar, एक्टर ने गुस्से में जड़ा जोरदार थप्पड़

बाबर आज़म को डेट कर रहीं हानिया! (Who is Hania Aamir)

इससे पहले बाबर और हानिया दोनों ने कई इंटरव्यू् के दौरान एक-दूसरे के प्रति प्रशंसा व्यक्त की है। हालांकि,सार्वजनिक हस्ती द्वारा दूसरे की प्रशंसा करने के रूप में हुआ है। विश्व कप के दौरान दोनों को जोड़ने वाला और उनके साथ डेट पर जाने की कामना करने वाला एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। एक पाकिस्तानी फैन ने हानिया की क्लिप का उपयोग करके एक वीडियो बनाया है।

अनुष्का से हानिया की टक्कर

जल्द ही, विश्व कप से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर उनके चेहरे लगाने वाला एक डीपफेक वीडियो भी सामने आया, जिसके कारण कई प्रशंसकों ने हानिया को ‘पाकिस्तान की अनुष्का शर्मा’ करार दिया। अनुष्का ने भारत के स्टार बल्लेबाज और पूर्व विराट कोहली से शादी की है, जिनसे अक्सर बाबर की तुलना की जाती है। इसलिए, प्रशंसकों ने हानिया को अनुष्का के खिलाफ भी आंकना शुरू कर दिया। एक ट्वीट में लिखा था, “केवल हानिया ही अनुष्का को टक्कर दे सकती है।”

इन शोज में आ चुकी हैं नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो हानिया ‘मेरे हमसफ़र’, ‘तितली’, ‘फिर वही मोहब्बत’ जैसे पाकिस्तानी शोज में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस का जन्म रावलपिंडी में हुआ है। हानिया कॉलेज में थीं जब उन्होंने रोमांटिक कॉमेडी फिल्म जानन के लिए ऑडिशन दिया था।

First published on: Nov 15, 2023 04:29 PM