---विज्ञापन---

इस एक्टर संग कभी काम नहीं कर पाएंगे Shah Rukh Khan, वजह का खुलासा कर बोले- जब मैं आऊंगा वह सेट…

Shah Rukh Khan: सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘डंकी’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। किंग खान (Shah Rukh Khan) के लिए साल 2023 काफी शानदार रहा है। बॉक्स ऑफिस पर उनकी दोनों फिल्में ‘पठान’ और ‘जवान’ ने शानदार कमाई की है। बी-टाउन के गलियारों में किंग खान की दोस्ती के किस्से […]

Shah Rukh Khan: सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘डंकी’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। किंग खान (Shah Rukh Khan) के लिए साल 2023 काफी शानदार रहा है। बॉक्स ऑफिस पर उनकी दोनों फिल्में ‘पठान’ और ‘जवान’ ने शानदार कमाई की है। बी-टाउन के गलियारों में किंग खान की दोस्ती के किस्से काफी मशहूर हैं। इंडस्ट्री के हर एक स्टार के साथ शाहरुख काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। चार साल पहले एक मीडिया संस्थान को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वह कभी भी अपने साथ के किसी एक के साथ दोबारा काम नहीं कर पाएंगे और इसके पीछे की वजह काफी दिलचस्प थी। एक्टर किसी और के बारे में नहीं बल्कि अभिनेता अक्षय कुमार के बारे में बात कर रहे थे।

यह भी पढ़ें- 12 वीं फेल को बड़ी सफलता, पहले बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई, अब ऑस्कर की लाइन में मूवी

अक्षय को लेकर शाहरुख ने कही यह बात (Shah Rukh Khan)

2019 में एक मीडिया संस्थान को दिए गए इंटरव्यू में जब शाहरुख से पूछा गया था कि क्या वह अक्षय के साथ और फिल्में करेंगे, तो उन्होंने कहा, “मैं इस पर क्या कहूं? मैं इतनी जल्दी नहीं उठता, जब अक्षय जाग रहे होते हैं तो मैं सोने जाता हूं। उनका दिन जल्दी शुरू हो जाता है। जब तक मैं काम करना शुरू करता हूं, वह सामान पैक करके घर जा रहे होते हैं। इसलिए वह ज्यादा घंटे काम कर सकते हैं।”

‘हमारी टाइमिंग मेल नहीं खाएगी’

शाहरुख ने यहां तक कहा कि अगर मैं और अक्षय किसी फिल्म के लिए एक साथ आते हैं, तो वे सेट पर कभी नहीं मिलेंगे। “अक्षय के साथ अभिनय करना मजेदार होगा। दोनों सेट पर ही नहीं मिलेंगे। उन्होंने हंसते हुए आगे कहा कि वो जा रहा होगा और मैं आ रहा रहूंगा। वह सेट छोड़ देंगे और मैं अंदर आऊंगा। मैं काम करना चाहूंगा अक्षय की तरह और उनके साथ, लेकिन हमारी टाइमिंग मेल नहीं खाएगी।”

इस फिल्म में एक साथ नजर आए खिलाड़ी और पठान

बता दें कि दोनों सितारों ने 1997 में यश चोपड़ा की रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘दिल तो पागल है’ में एक साथ काम किया था। फिल्म में माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं। वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ को लेकर चर्चा में हैं। वहीं, अक्षय कुमार आखिरी बार ‘ओएमजी 2’ और ‘मिशन रानीगंज’ में नजर आए थे।

First published on: Nov 26, 2023 11:47 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.