---विज्ञापन---

जब ‘दबंग’ के बदले Salman Khan ने सोनाक्षी सिन्हा के सामने रखी ऐसी शर्त, एक्ट्रेस भी रह गई थीं दंग

Salman Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘टाइगर 3’ जहां एक ओर इन दिनों सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। वहीं, दूसरी ओर बिग बॉस के घर में होस्ट बनकर भाईजान भी प्रतिभागियों की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं। YRF की इस स्पाई यूनिवर्स फिल्म का फैंस बेसब्री से […]

when dabangg star sonakshi sinha shared an interesrting story about salman khan tiger 3

Salman Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘टाइगर 3’ जहां एक ओर इन दिनों सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। वहीं, दूसरी ओर बिग बॉस के घर में होस्ट बनकर भाईजान भी प्रतिभागियों की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं। YRF की इस स्पाई यूनिवर्स फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। बॉक्स ऑफिस पर टाइगर 3 को दर्शकों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। भाईजान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। बी-टाउन के गलियारों में उनसे जुड़े कई किस्से मशहूर हैं। मगर आज हम आपको दबंग खान के उस किस्से से रूबरू कराने वाले हैं, जो शायद ही आप जानते होंगे….

यह भी पढ़ें- जब Emraan Hashmi की इस फिल्म ने पाकिस्तान में मचा दी थी भगदड़, ऐसे हो गए थे सिनेमाघरों के हाल

काम देने के लिए सलमान ने रखी ये शर्त (Salman Khan) 

आज हम आपको सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ का एक दिलचस्प किस्सा बताने वाले हैं। इस फिल्म के साथ शुत्रघ्न सिन्हा की बेटी और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने डेब्यू किया था। फिल्म में उनकी सादगी और दमदार एक्टिंग ने फैंस का खूब दिल जीता था, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म में काम करने के लिए सलमान ने सोनाक्षी के सामने एक शर्त रखी थी।

सोनाक्षी को कास्ट करने के लिए कतराते थे फिल्म मेकर (Sonakshi Sinha)

बता दें कि बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले सोनाक्षी सिन्हा का वजन काफी ज्यादा था, जिसकी वजह से कोई भी डायरेक्टर उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करने से कतराता था। एक इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी ने बताया था कि फिल्मों में काम करने लिए मैंने सलमान खान से बात की। क्योंकि सलमान खान के साथ मेरे पारिवारिक संबंध हैं।

‘मैं तुम्हे अपनी फिल्म में कास्ट तो कर लूंगा’

इस बारे में आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि, जब मैंने सलमान से इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा, ”मैं तुम्हे अपनी फिल्म में कास्ट तो कर लूंगा, लेकिन उसके पहले तुम्हें अपना वजन कम करना होगा।” सोनाक्षी ने यह भी खुलासा किया था कि, वजन कम करने के लिए उन्होंने सलमान खान का ही बताया हुआ एक्सरसाइज और डाइट प्लान को फॉलो किया था और उसके कुछ ही महीनों में वो एकदम फिट हो गई थीं।

First published on: Nov 25, 2023 12:25 PM