---विज्ञापन---

कौन सा है वो बैटिंग ऐप? जिसमें फंसी एक्ट्रेस Tamannaah Bhatia, इस पहले Sanjay Dutt का भी आ उछल चुका है नाम

Tamanna Bhatia IPL Illegal Streaming Case: तमन्ना भाटिया को महाराष्ट्र साइबर सेल की ओर से समन भेजा गया है, जिसकी सुनवाई के लिए उन्हें 29 अप्रैल को पेश होना है। आप जानते हैं कि क्या होता है फेयर प्ले ऐप?

Tamanna Bhatia

Tamanna Bhatia IPL Illegal Streaming Case: फेमस एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) आईपीएल की अवैध स्ट्रीमिंग मामले में फंस गई हैं। महाराष्ट्र साइबर सेल ने फेयर प्ले ऐप (Fair Play Betting App) पर IPL 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग मामले में एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए बुलावा भेजा है। बता दें कि इससे वायाकॉम को करोड़ों रुपये का नुकसान झेलना पड़ा। अभिनेत्री को 29 अप्रैल को महाराष्ट्र साइबर के सामने पेश होने के समन मिला है। इससे पहले एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) को इस केस में पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

लेकिन वो भारत में न होने की वजह से पेश नहीं हो पाए। हालांकि उन्होंने अपना बयान दर्ज करने के लिए अगली तारीख की मांग की थी। वहीं कुछ लोगों के दिमाग में ये भी बात आ रही होगी की क्या होता है फेयर प्ले बैटिंग ऐप? आइए जानते हैं कि क्या होता है ऐप और कौन-कौन से स्टार इस केस में फंस चुके हैं।

क्या होता है फेयर प्ले बैटिंग ऐप?

तमन्ना भाटिया को लेकर खबर आ रही है कि वो फेयर प्ले पर मैचों को अवैध स्ट्रीमिंग मामले में फंस चुकी हैं। दरअसल ये ऐप ऑनलाइन सट्टेबाजी स्पोर्ट्स बुक प्लेटफॉर्म होता है जिसमें मैच को अवैध रूप से स्ट्रीम किया जाता है। इस ऐप के द्वारा कई सारे लोग अवैध रूप से सट्टा लगाते हैं। बता दें कि वायकॉम 18 नेटवर्क ने फेयरप्ले नाम के सट्टेबाजी ऐप पर अभिनेताओं के द्वारा प्रचार करने पर प्राथमिकी दर्ज की थी। इस मामले में डिजिटल पाइरेसी का मामला दर्ज किया गया था।

क्यों आया तमन्ना भाटिया का नाम?

अब IPL 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग मामले में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का नाम भी सामने आया है। एक्ट्रेस को इस मामले में पूछताछ करने के लिए महाराष्ट्र साइबर सेल ने तलब किया है। एएनआई ने एक्स पर ट्वीट कर लिखा- महाराष्ट्र साइबर ने फेयरप्ले ऐप पर आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग के संबंध में अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को पूछताछ के लिए बुलाया, जिससे वायाकॉम को करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ।

उन्हें 29 अप्रैल को महाराष्ट्र साइबर के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। इस सिलसिले में अभिनेता संजय दत्त को भी 23 अप्रैल को तलब किया गया था लेकिन वह उनके सामने पेश नहीं हुए थे. इसके बजाय, उन्होंने अपना बयान दर्ज करने के लिए तारीख और समय मांगा था और कहा था कि वह तारीख पर भारत में नहीं थे।

तमन्ना से पहले और किस-किस का आया नाम

अकेली तमन्ना भाटिया ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं जो इस मामले में फंसी हों। इससे पहले भी और कई लोगों के नाम इस मामले में सामने आ चुके हैं। संजय दत्त को भी इस मामले में महाराष्ट्र साइबर सेल ने समन भेजा था, जिसकी सुनवाई 23 अप्रैल को होनी थी। लेकिन वो इंडिया में नहीं थे तो उन्होंने बयान दर्ज करवाने के लिए आगे की तारीख मांगी थी। वहीं इस मामले में सिंगर और रैपर बादशाह (Badshah) और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) का नाम भी आ चुका है।

यह भी पढ़ें: Tamanna Bhatia की बढ़ी मुश्किलें, महाराष्ट्र साइबर सेल ने भेजा समन

First published on: Apr 25, 2024 12:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.