---विज्ञापन---

सता रही है जनवरी की ठंड, पार्टनर संग देखें ये 7 लस्ट स्टोरीज

Watch Lust Stories With Partner: जनवरी की कड़ाके की ठंड में अगर आप अपने पार्टनर के साथ हैं तो कुछ फिल्में ऐसी हैं जो प्यार बढ़ा सकती है। फिल्मों में इंटीमेट सीन और किसिंग सीन होना आम हो गया है। लेकिन कुछ फिल्में ऐसी हैं जिनमें ज्यादा ही डीप इंटीमेट सीन दिखाए गए हैं। इन […]

Watch Lust Stories With Partner
इमेज क्रेडिट: गूगल

Watch Lust Stories With Partner: जनवरी की कड़ाके की ठंड में अगर आप अपने पार्टनर के साथ हैं तो कुछ फिल्में ऐसी हैं जो प्यार बढ़ा सकती है। फिल्मों में इंटीमेट सीन और किसिंग सीन होना आम हो गया है। लेकिन कुछ फिल्में ऐसी हैं जिनमें ज्यादा ही डीप इंटीमेट सीन दिखाए गए हैं। इन फिल्मों को आप या तो अकेले देखें या अपने पार्टनर संग देखें। बस इस बात का ध्यान रखें कि बच्चे या फैमिली संग देखने से परहेज करें, वरना आप शर्मिंदा हो सकते हैं। आप सोच रहे होंगे की वो कौन-कौन सी फिल्में हैं तो चलिए हम आपको उनका नाम बता देते हैं।

यह भी पढ़ें: एडल्ट फिल्मों को ‘Blue Film’ के नाम से ही क्यों जाना जाता है?

‘मर्डर’

इमरान हाशमी की फिल्म हो और उसमें इंटीमेट सीन न हो ऐसा तो कम ही होता है। अगर आप अपने पार्टनर संग संडे नाइट को इंजॉय करना चाहते हैं तो इमरान और मल्लिका शेरावत की ‘मर्डर’ (Murder) देख लें।

इस फिल्म में दोनों के बीच की केमिस्ट्री देख फैंस भी दांतों तले उंगली दबा गए।

‘एतराज’

अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘एतराज’ (Aitraaz) भी लस्ट स्टोरी है। इसमें करीना कपूर भी हैं, जो अक्षय की बीवी होती हैं।

लेकिन अक्षय संग प्रियंका के इंटीमेट सीन को देख किसी पति पत्नी के बीच का प्यार भी बढ़ जाता है।

‘अय्या’

जनवरी की ठंड सता रही है और पार्टनर संग संडे नाइट को इंजॉय करना चाहते हैं तो ‘अय्या’ (Aiyyaa) आपके लिए बेस्ट है। रानी मुखर्जी की फिल्म अय्या को देख कोई भी कामुक हो सकता है।

फिल्म में हद से ज्यादा इंटीमेट सीन दर्शाए गए हैं।

‘हंटर’

गुलशन देवैया स्टारर ‘हंटर’ (Hunterrr) में इंटीमेट सीन की भरमार है। सेक्स एडिक्ट पर आधारित इस मूवी को अपने पार्टनर संग देखें।

गलती से भी आप अपने परिवार संग इस मूवी को न देखें, क्योंकि इंटीमेसी को देख आप शर्मिंदा हो सकते हैं।

‘दौड़’

संजय दत्त और उर्मिला मातोंडकर की फिल्म ‘दौड़’ (Daud) में दिखाई गई वासना किसी को भी उत्तेजित कर सकती है। पार्टनर संग ये फिल्म आपके संडे को शानदार बना सकती है।

ऐसे में इस वीकेंड पर दौड़ संग धर्म पत्नी संग ठंड का मजा ले सकती हैं।

‘गहराइयां’

सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण की ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) लस्ट स्टोरी है। एक्ट्रेस ने मूवी में हीरो संग जबरदस्त इंटीमेट सीन दिए हैं, जो किसी को भी उत्तेजित कर सकती है।

हालांकि ये फिल्म विवादों में भी आई थी।

‘लस्ट स्टोरी’

अनुराग कश्यप और जोया अख्तर की ‘लस्ट स्टोरी’ (Lust Stories) देख कोई भी शर्मा जाए। फिल्म में एक टीचर और एक नौकरानी के संबंधों को भी दिखाया गया है।

First published on: Jan 14, 2024 10:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.