---विज्ञापन---

साउथ एक्ट्रेस के साथ ऑटो रिक्शा में स्पॉट हुए वरुण धवन, पैपराजी को किया नजरअंदाज

Varun Dhawan With Keerthy Suresh: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इंडस्ट्री को एक के बाद एक फिल्में देने में लगे हुए हैं। अभी हाल ही में उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई ‘बवाल’ में देखा गया था। अब इसके बाद उनकी झोली में कई सारी फिल्में हैं जिसमें से ‘वीडी 18’ की शूटिंग पूरी कर ली […]

AD18
AD18

Varun Dhawan With Keerthy Suresh: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इंडस्ट्री को एक के बाद एक फिल्में देने में लगे हुए हैं। अभी हाल ही में उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई ‘बवाल’ में देखा गया था। अब इसके बाद उनकी झोली में कई सारी फिल्में हैं जिसमें से ‘वीडी 18’ की शूटिंग पूरी कर ली गई है। इस कड़ी में हाल ही में वरुण धवन को फिल्म की एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश के साथ मुंबई में देर रात स्पॉट किया गया।

ऑटो रिक्शा में आए नजर (Varun Dhawan With Keerthy Suresh)

बॉलीवुड के चॉकलेटी और चुलबुले स्टार वरुण धवन अपने स्टाइल और अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वो स्क्रीन से लेकर रियल लाइफ में भी जहां भी जाते हैं अपनी फुल ऑन एनर्जी में नजर आते हैं। इस बीच ही वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वीडी 18’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म को लेकर काफी वक्त से चर्चा थी। अब खबर आई है कि फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई है और इसी कड़ी में वरुण धवन को कीर्ति सुरेश के साथ मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया।

कैजुअल लुक में हुए स्पॉट

दोनों को देर रात ऑटो राइड लेते हुए देखा गया। दोनों को पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। इस दौरान दोनों ही कैजुअल अवतार में दिखाई दे रहे थे। जहां वरुण धवन बनियान और ट्राउजर में नजर आए तो वहीं कीर्ति सुरेश भी कैजुएअल टीशर्ट और जैगिंग में नजर आईं। दोनों ने ही पैपराजी को देखकर अनदेखा कर दिया।

एटली का प्रोडक्शन में हाथ

वी़डी 18 में वरुण धवन के किरदार को लेकर काफी चर्चा हो रही हैं। बताया जा रहा है कि इस बार उनका एकदम नया अवतार देखने को मिलेगा वहीं कीर्ति इस फिल्म में राइटर का रोल प्ले कर रही हैं। इसे जवान डायरेक्टर एटली और मुराद खेतानी मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

First published on: Sep 23, 2023 01:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.